Honda CB Shine: यूँ तो मार्किट में कई सारे कंपनी है लेकिन होंडा अपनी बाइक्स के लिए कुछ ज्यादा ही फेमस है. लोग इस पर काफी ज्यादा भरोसा करते है. क्योंकि इस कंपनी की बाइक सबसे ज्यादा बेस्ट सेलिंग बाइक की लिस्ट में जो आती है. वहीं बात अगर Honda CB Shine की करें तो ये बाइक देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से एक जो है. आपको शायद नहीं पता लेकिन हीरो स्प्लेंडर बाइक का ही नाम 2021 में सबसे ज्यादा बाइक में चौथे नंबर पर था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको Honda CB Shine बाइक की कीमत 82,056 रुपये है. इस बाइक के ऑन रोड आते आते ये बाइक आपको 96,368 रुपये पे पड़ जाएगी. लेकिन अब आपको एक बार में इतना पैसा देने की जरूरत नहीं है. आपको ये बाइक सिर्फ और सिर्फ 16000 रुपये में मिल जाएगी.

जानिए क्या Honda CB Shine का Finance प्लान

मान लीजिए अगर आप के पास पैसे नहीं है और आप इस बाइक को लेना चाहते है तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. क्योंकि अब ये बाइक आपको लोन मिल जाएगी. बस इसको खरीदने के लिए आप के पास 16,000 रुपये होने चाहिए क्योंकि आपको इतने पैसे डाउनपेमेंट करने होंगे. आप अगर इस बाइक को लोन लेते है तो आपको हर महीने 2,592 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी. आपको इस बाइक पर लोन चुकाने के लिए 9.7 फीसदी ब्याज देना होगा.

Honda CB Shine का इंजन

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले एयर कूल्ड इंजन की बात करें तो इसमें आपको 124 cc का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक BS6 इंजन मिलता है. बाइक में लगा इंजन 10.74PS की पावर और 11Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्ष्म है.