Second-Hand Honda Activa 5G:   बाइक से ज्यादा आसान लोगों को स्कूटर लगता है. लगे भी क्यों ना ये असल में एक ऐसा वाहन है जिसे घर के बच्चे, बूढ़े,जवान और महिलाएं सब यूज़ कर पाते है. इसलिए ज्यादातर लोग बाइक से ज्यादा स्कूटर को पसंद करते है. लेकिन कई सारे लोग पैसे की वजह से नहीं खरीद पाते है. लेकिन अब आपको टेंशन लेने कि जरूरत नहीं है. अगर आप भी कम कीमत में स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए है.

आज हम आपको बताएंगे कि नई गाड़ियों जैसी यूज्ड गाड़ियों की मांग बहुत ज्यादा है. ऐसे में आप भी कम कीमत में होंडा एक्टिवा 5 जी स्कूटर खरीद सकते है. चलिए आपको बताते है कि आप कैसे इसे खरीद सकते है.

जानिए किस वेबसाइट से खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यूज्ड स्कूटर होंडा एक्टिवा 5 जी का ये ऑफर आपको carandbike.com पर मिल रहा है. इस स्कूटर की कीमत 11,000 रुपए बतायी जा रही है. ये स्कूटर अब तक सिर्फ 5,000 किलोमीटर तक चली है. अब तक इसे तीन लोगों ने चलाया है.

आप अगर उन लोगों में से है जो सेकंड हैंड होंडा एक्टिवा 5 जी खरीदने के बारे में सोच रहे है तो carandbike.com पर आप जा सकते है. आपको इस वेबसाइट पर जाने के बाद सेलर से डायरेक्ट कांटेक्ट करना है. लेकिन इधर से बाइक खरीदने से पहले आप सभी डॉक्यूमेंट की अच्छे तरह से जांच पड़ताल कर ले. इसके बाद ही आप इसका पेमेंट करे.

इन सब के अलावा आप एक काम और कर सकते है. आप अगर होंडा एक्टिवा 5 जी को खरीदना चाहते है तो आप कंपनी का app डाउनलोड कर लें. वहां पर आप used bike का ऑप्शन चुने और सेकंड हैंड बाइक आराम से खरीद सकते है.