नई दिल्ली: जहां एक तरफ एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन मार्केट में मौजूद है तो वहीं दूसरी तरफ अब एक से बढ़कर एक स्मार्ट वॉच भी मार्केट में अवेलेबल है. जमाना इतना एडवांस और स्मार्ट हो चुका है कि अब आप अपनी स्मार्ट वॉच से ही अपने स्मार्टफोन को ऑपरेट कर सकते हैं. कई ऐसी स्मार्ट वॉच बाजार में मौजूद है जो टाइम बताने के साथ-साथ आपके पूरे फोन को ऑपरेट और साथी ही आपकी फिटनेस फैक्टर को ध्यान में रखकर स्टाइलिश लुक में पेश की गई है.

अगर आप भी कोई स्मार्ट वॉच लेने का मन बना रहे हैं, तो आपने सोच रखा होगा कि 5000 से ₹6000 रूपये में यह स्मार्ट वॉच आप आपने घर ला सकते हैं, लेकिन इस खबर में हम आपको बताएंगे एक ऐसा ऑफर जिसके थ्रू आप नई स्मार्ट वॉच मात्र 1200 से 1500 रुपए में खरीद सकते हैं.

जी हां दोस्तों अब आप स्टाइलिश लुक और फिटनेस फैक्टर वाली स्मार्ट वॉच मात्र 1,299 रुपए में घर ला सकते है. बता दें कि ई-कॉमर्स शोपिंग वेबसाइट Flipkart पर स्मार्ट वॉच को लेकर धमाकेदार ऑफर दिया जा रहा है. Flipkart पर Noise की स्मार्ट और एडवांस, फिटनेस फीचर वाली स्मार्ट वॉच अब आप मात्र 1,299 रुपए में खरीद सकते है.

आइए पहले आपको बताते है की नॉइस की इस स्मार्ट वॉच Noise Samrtwatch ColorFit Qube में आपको क्या क्या फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं.

• Noise Samrtwatch ColorFit Qube फीचर्स

सबसे पहले इस स्मार्ट वॉच में आपको फिटनेस फीचर्स के तौर पर क्या क्या दिया गया है वो जानकारी दे देते है. Noise की इस Smartwatch में स्टेप काउंट (Step Count), हर्ट रेट मीटर (Heart Rate Meter), कैलोरी काउंट (Calleory Count) और So02 मॉनिटरिंग (Monitoring) का ऑप्शन दिया गया है.

• Noise Samrtwatch ColorFit Qube Display Specification

Noise की इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें तो इस वॉच में टच डिस्प्ले आपको मौजूद मिलेगी. इस स्मार्ट वॉच में 1.4 फुल टच डिस्प्ले (Fully Touch Display) दी गई है. Noise ColorFit Qube की स्ट्रेप्स की बात करें तो इसके स्ट्रिप्स थर्मोप्लास्टिक मैटेरियल के दिए गए हैं.

• Noise ColorFit Qube Smartwatch Battery Life

Noise ColorFit Qube वॉच के बैटरी बैकअप की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टवॉच को आप फुल चार्ज करके लगभग 7 दिनों तक चला सकते हैं. खास बात यह है कि इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी आपको अवेलेबल मिलेगा. फुल चार्ज करने के लिए आपको वॉच सिर्फ 1से 2 घंटे चार्ज करनी पड़ेगी.

Noise Samrtwatch ColorFit Qube Flipkart Discount Offer

कीमत की बात करें तो इस वॉच की कीमत बाजार में 4,999 रूपये है लेकिन फ्लिपकार्ट के थ्रू आपकी इस वॉच पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप यह वॉच फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको इस पर 75% का डिस्काउंट ऑफर दिया जाएगा जिसके बाद ये वॉच आपको मात्र 1,299 की पड़ेगी. इसी के साथ-साथ कई बैंक ऑफर्स भी फ्लिपकार्ट पर दिए जा रहे हैं.