बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिल्मों की दुनियां में अपनी एक खास पहचान बना रखीं हैं। वही एक्ट्रड की फिटनेस और खूबसूरती भी किसी की धड़कने बढ़ाने के लिए काफी हैं। वही उनकी छोटी बहन इसाबेला कैफ भी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियों को बराबर की टक्कर देती हैं। उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस देख हर कोई बेकाबू हो जाता हैं।इसाबेला कैफ ने सबको अपनी खूबसूरती से पागल कर रखा हैं। वो देखने में अपनी बड़ी बहन कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया हैं।

इसाबेला कैफ सोशल मीडिया पर आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। उनका कोई भी पोस्ट इंटरनेट पर काफी ज्यादा देखा जाता हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उनका कोई भी पोस्ट सबके होश उड़ा देता है। इसाबेला कैफ अपने सभी लुक से सबके पसीने छुड़ा देती हैं। वो देखने मे जितनी ही खूबसूरत हैं। उतनी ही वो फिट भी हैं। वो अपने शरीर को काफी मेंटेन करके रखती हैं।

खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में इसाबेला कैफ ने अपनी बड़ी बहन कैटरीना कैफ को भी मात दे दी हैं।
यू तो इसाबेला कैफ वेस्टर्न से लेकर इंडियन सभी लुक को वेयर करना काफी पसंद करती हैं। जिसमे वो बेहद खूबसूरत लगती हैं। उनकी खूबसूरती और फिटनेस का अंदाजा आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से ही लगा सकते है। जहां वो अपनी बेहतरीन हॉट फोटोज को शेयर करती रहती है । उन्होंने अपने हॉटनेस से सभी को घायल कर रखा हैं। फैंस उनकी एक झलक को बेकरार रहते है। इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसाबेला कैफ ने अपनी बहुत ही बेहतरीन इंडियन आउटफिट वाली खूबसूरत फोटोज को भी शेयर किया हुआ हैं। एक बार जरूर देखें कैटरीना कैफ की छोटी बहन की कुछ बोल्ड तस्वीरें।