Pawan Singh and Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री पूरे भारत में फ़ैल गया है. लोग इसके गाने दूर दूर तक सुनते हैं. वैसे तो भोजपुरी फिल्मों में कई सारे सुपरस्टार है. लेकिन पवन सिंह और अक्षरा सिंह को लोग बहुत पसंद करते हैं. इनकी जोड़ी भी काफी सुपरहिट है. यही नहीं इन दोनों का रोमांस देखने के लिए लोग बहुत ही उतावले रहते हैं. जब भी कोई गाना इन दोनों का आता है, वो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है.

आप में से बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह कुछ साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. यही तो कारण है कि लोग इन्हे एक साथ देखना पसंद करते हैं. लेकिन अब इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है जिसके वजह से ये साथ में अब देखने को नहीं मिलते. अभी हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे आपको अक्षरा सिंह और पवन सिंह देखने को मिलेंगे. चलिए आपको इस वायरल वीडियो के बारे में बताते हैं.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी जो वीडियो वायरल हो रहा है वो वीडियो काफी पुराना है. आपको इसमें अक्षरा और पवन सिंह देखने को मिलेंगे. इस वीडियो में आपको दोना का रोमांस देखने को मिलेगा. यकीन मानिए ये गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. जो गाना वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है करा ना मरद वाला रोल. इस वीडियो को अब तक 75 लाख लोगों द्वारा देखा गया है. वही 20 हजार लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है. ये फिल्म धड़कन फिल्म का है और इस गाने को प्रियंका सिंह ने गाया है.

Pawan Singh का नया सबसे हिट गाना - Akshara Singh - मरद वाला खेल - Dhadkan - Bhojpuri Song