नई दिल्ली। साउथ की फिल्मों के स्टारों के स्टार यानी सुपर स्टार अल्लू अर्जुन अपनी आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म “पुष्पा2” की शूटिंग में काफी समय से व्यस्त चल रहे हैं। लेकिन खबरें ये आ रही है कि बॉलीवुड के बादशाह खान यानी शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जवान” के निर्माता ने अल्लू अर्जुन से संपर्क कर इस फिल्म में कैमियो रोल निभाने का ऑफर दिया था लेकिन खबर यह आ रही है कि अल्लू अर्जुन ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। सवाल यह है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि अल्लू अर्जुन ने इतने बड़े ऑफर को ठुकरा दिया। ये बात किसी को हजम नहीं हो रही है।

बादशाह खान की फिल्म ठुकराने की ये रही वजह

जैसे ही ये खबर सामने आई लोग हैरान रह गए, क्योंकि अल्लू अर्जुन का अभी तक बॉलीवुड में खाता भी नहीं खुल पाया है। और ये शानदार मौका हो सकता है लेकिन एक्टर ने इस फिल्म में कैमियो करने से साफ इनकार कर दिया है। खबर तो यह भी आई कि अल्लू अर्जुन को फिल्म की कहानी भी सुना दी गई, लेकिन अल्लू अर्जुन काहानी सुनने के बाद भी फिल्म में कैमियो करने से अपनी असमर्थता बता कर फिल्म “जवान” से किनारा कर लिया। सूत्रों की मानें तो इसकी सबसे बड़ी वजह उनकी आने वाली फिल्म “पुष्पा2” की शूटिंग में अत्यधिक व्यस्त होना बताया जा रहा है। आगामी 3 जून को ये फिल्म देश-विदेश में रिलीज की जाएगी।

 

यदि अल्लू अर्जुन शाहरुख की फिल्म जवान में एक्टिंग करने को मान जाते तो इनके लिए ये नई बात होती, क्योंकि इससे पहले उन्होंने कभी किसी बॉलीवड फिल्म में काम नहीं किया है। आपको बतादें फिल्म “जवान” में शाहरुख के अलावा साउथ की फीमेल सुपस्टार नयनतारा लीड रोल में नज़र आएंगी साथ में एक्टर विजय सेतुपति का अभिनय भी इस फिल्म में देखने को मिलेगा।