नई दिल्ली। जब से केरला स्टोरी मूवी रिलीज़ हुई है तब से तो जैसे देश भर में हंगामा मच गया है. हिन्दू लड़की और मुस्लिम लड़के कि प्रेम कहानियां रोज अखबार में पढ़ने को मिल रही है. एक और ऐसा मामला सामने आया जिसमे एक हिन्दू लड़की ने मुस्लिम लड़के के साथ शादी कर ली. जिसके बाद लड़की के पिता ने उसे पुलिस स्टेशन में ही सफ़ेद कफ़न ओढ़ा दिया. जी हाँ चलिए आपको बताते है कि आखिर पूरी बात है क्या.

जानिए क्या है पूरी कहानी

आपकी जानकारी के लिए बता दे मध्यप्रदेश के मंदसौर का है. वहां एक हिन्दू लड़की एक मुस्लिम लड़के के साथ शादी करके मुंबई चली गयी. इसी के बाद जब उसे नारगढ़ स्टेशन बुलाया गया तो उसके साथ उसका वकील भी आया था. इसके बाद लड़की को पहचनाने के लिए लड़की के पिता को भी बुलाया गया. इसके बाद जैसे ही परिवार स्टेशन में आया लड़की ने परिवार से बात करने से साफ़ इंकार कर दिया.इसी के बाद लड़की के पिता ने अपनी बेटी को एक सफ़ेद कफ़न ओढ़ा दिया और माला भी पहना दी. इतना कुछ करने के बाद उस पिता ने साफ़ कर दिया कि अब उसकी कोई बेटी नहीं है.उसकी और उसकी बेटी का रिश्ता यही पर खत्म हुआ.

जानिए पिता का क्या कहना है

दरअसल पिता का कहना है कि करीब एक साल पहले जब उसकी बेटी कॉलेज गयी थी तो वो कॉलेज के बाद घर नहीं आयी. उन लोगों ने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी का रिपोर्ट भी लिखाया लेकिन कुछ पता नहीं चला. समझ ही नहीं आया कि उसकी बेटी जिन्दा भी है या मर गयी. लेकिन करीब एक साल बाद वापस उसकी बेटी लौट आयी है.