बिग बॉस 16 की मशहूर कंटेस्टेंट अर्चना गौतम का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा हैं। इस वायरल वीडियो में अर्चना इंटरव्यू देरी नजर आ रही हैं। अर्चना का ये वीडियो 9 साल पुराना हैं। जिसमे वो बाजीगर शो में भोजपुरी एक्टर और संसद रवि किशन और पंकज भदौरिया के सामने ऑडिशन देती नजर आ रही हैं। वही अर्चना गौतम की चुलबुल अदाओं ने सभी जजों का दिल जीत लिया हैं।

हालांकि अर्चना गौतम के इस वीडियो को रवि किशन ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया वाह ये तो मुझे खुद याद नहीं था अर्चना की स्ट्रगल से @Bigg Boss का सफर शानदार जय हो। हालांकि आपको बता दे की रवि किशन को ये वीडियो एक यूजर द्वार मिला। जब एक्टर ने ये वीडियो देखा तब उन्होंने भी इसको अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया।

बता दे की वायरल वीडियो में अर्चना के ऑडिशन को देख हर कोई हंस हंस कर लोटपोट होने पर मजबूर हो रहा हैं। तो वही बहुत से लोग इसपर अपनी अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोग वीडियो देखने के बाद अर्चना को उनकी नौटंकी के लिए ट्रॉल करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अगर बात करें इस वीडियो की तो अर्चना गौतम इस ऑडिशन में सभी जजों का दिल जीत लेती हैं। जब उनसे पूछा जाता हैं। वह इस ऑडिशन में किसके लिए आई हैं। तब अर्चना कहती हैं की वो रवि किशन के लिए आई हैं। ऐसे कई सवालों और उसके मजेदार जवाबो से अर्चना ने वहा मौजूद सभी जज का दिल जीत लिया हैं।