Arvind Akela Kallu And Nisha video Viral: भोजपुरी गाना लोगों को कितना पसंद आता है ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. आज कल लोग असल गाने से ज्यादा तो भोजपुरी गाना ही सुनते है. अभी हाल ही में एक भोपुरी गाना बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस गाने में भर भर के रोमांस है. इस वीडियो को देखने के बाद तो आप खुद पर काबू नहीं कर पाएंगे. इस गाने की शुरुआत ही रोमांस से होती है.

इस वीडियो में आपको अरविंद अकेला कल्लू और निशा नज़र आ रही है. वैसे भी ये ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस है भोजपुरी सिनेमा के जिसकी डिमांड बहुत ज्यादा है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको एक से बढ़कर एक अदा देखने को मिलगी. खैर चलिए आपको वायरल हो रहे गाने के बारे में बताते है.

अरविंद अकेला कल्लू और निशा का गाना हुआ वायरल

आपकी जानकरी के लिए बता दे जो गाना सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है उसमे आपको अरविंद अकेला कल्लू और निशा देखने को मिलेंगे. इस गाने का नाम है र्मी से गिला भईल सैया उना होई. इसमें दोनों एक दूसरे के साथ रोमांस कर रहे है. इसमें निशा कल्लू को रोमांस करने से रोकती है लेकिन लल्लू मानते ही नहीं है. बता दे की इस वीडियो में उन्होंने पिंक कलर का नाइटी पहना है और कल्लू वाइट कलर के पोषक में नज़र आ रहे है. चलिए आपको वो वीडियो दिखाते है.

Kallu & Niisha - गर्मी से गिला भईल सईया उ ना होई - Dildar Sajana - Bhojpuri Songs new