Samsung Galaxy Z Flip 5: सैमसंग एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लेकर आता है. लेकिन अभी हाल ही में इस Samsung Galaxy Z Flip 5 और Z Fold 5 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. यह जेड फोल्ड 5 तीन एक्सक्लूसिव कलर्स में मिलेगा. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

कलर जो मिलगे Samsung Galaxy Z Flip 5 और Z Fold 5 स्मार्टफोन

दरअसल एक रिपोर्ट के हिसाब से जेड फोल्ड 5 तीन कलर्स क्रीम, डायमंड और फैंटम ब्लैक मिलेंगे. वही आपको तीन ऑनलाइन-एक्सक्लूसिव कलर्स मिलेंगे जो ब्लू, कोरल और प्लेटिनम मिलेगा. कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 का बेस्पोक वर्जन लॉन्च करने वाली है. असल में एक रिपोर्ट के हिसाब से Galaxy Watch 6 तीन कलर्स में लॉन्च होने वाली है. ये आपको क्रीम, डायमंड और ग्रेफाइट में उपलब्ध होगी. यही नहीं Galaxy Watch 6 क्लासिक में दो कलर्स ब्लैक और प्लेटिनम में खरीद सकते है. वही बात गैलेक्सी टैब एस9 के दो कलर्स क्रीम और ग्रेफाइट में मिलने वाला है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये कंपनी जुलाई के लास्ट में दक्षिण कोरिया की राजधानी सोल में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपने नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल डिवाइस को पेश करने वाली है. अभी हाल ही में इसके कलर के बारे में पता चला है जिसके बाद से लोग इसे खरीदना चाहते है.