Malaika Arora: भले ही मलाइका अरोड़ा इतनी मूवी नहीं करती हो, लेकिन आज भी उनके फंस करोड़ो में है. उनका स्टाइल और फिट रहने का अंदाज़ बहुत ही कमाल का जिसे लोग बहुत पसंद करते है. इन सब के साथ वो अर्जुन कपूर के वजह से भी सुर्ख़ियों में है. दरअसल इन दोनों के उम्र में अच्छा खासा फासला है. चलिए आपको बताते है की आखिर उन्होंने कहा क्या क्या है?

आपकी जानकारी के लिए बता दे मलाइका की उम्र 49 साल है तो वही अर्जुन उनसे 12 साल की छोटे है. यही कारण है कि जिसके वजह से वो हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहती है.

जानिए क्या है सीक्रेट

मलाइका अरोड़ा ने खुद इस बात को शेयर किया है कि आखिर उनका बैडरूम का सीक्रेट क्या है. ये बात खुद अर्जुन कपूर ने भी साझा किए हैं। बता दे एक्ट्रेस ने खुद इस बात को बताया कि अर्जुन उन्हें बहुत पसंद करते है. वो बताती है कि अर्जुन हर रात उन्हें बहुत ही जवान महसूस कराते हैं. उन्होंने कहा कि उनके बीच खूब झगड़ा भी होता रहता है , और मजाक-मजाक में दोनों के बीच मारपीट भी हो जाती है.

इन दोनों का रिश्ता खूब गहरा और प्यार वाला है. कई लोग इन्हे ऐज गैप के वजह से ट्रोल भी करता है. पर सच तो ये है कि मलाइका और अर्जुन को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि दोनों के बारे में कौन क्या सोचता है. असल बात तो ये है कि ये दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ज्यादा खुश हैं और दोनों अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. बात अगर अभी कि करें तो अर्जुन कपूर फिल्म में काम कर रहे है तो वही मलाइका इन दिनों अपने जिम लुक्स और फिट बॉडी की वजह से पूरे इंस्टाग्राम पर हमेशा ही छाई रहती है. बॉलीवुड के गलियारे में अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अपने रिश्ते के वजह से खूब सुर्खियां में रहते है.