Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलीविजन का एक ऐसा शो जो लगातार कई सालों से करोड़ों दर्शकों को हंसाते आ रहा है. वो शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा. इस में कई ऐसे किरदार है. जो लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं.

इस शो में जेठालाल, दया या फिर बबीता, अय्यर हो. सभी अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत रहे हैं. जहां एक तरफ यह शो टीआरपी TRP के मामले में नंबर वन है. तो वहीं दूसरी तरफ इस शो में बबीता जी जो कि जेठालाल की क्रश है. वह असलियत में भी लाखों लोगों की क्रश है. बबीता जिस तरह से तारक मेहता के उलटे चश्में में लोकप्रिय एक्ट्रेस मानी जाती हैं. वैसे ही वह काफी चर्चित चेहरा सोशल मीडिया पर मानी जाती हैं.

बबीता जी का असली नाम मुनमुन दत्ता है. मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वह कोई ना कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. उनकी लिए फैन इतने दीवाने है की उनकी एक एक फोटो और वीडियो पर लाखों व्यू और हजारों कमेंट होते हैं.

इस खबर में हम बबीता यानी कि मुनमुन दत्ता के किसी फोटो या वीडियो की बात नहीं कर रहे हैं. लेकिन आपको बताने वाले हैं एक ऐसी दंग कर देने वाली बात जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. अभी हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर बबीता ने एक फोटो शेयर किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. इसपर लोगो ने कमेंट में अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी. जहां एक तरफ लोग कमेंट में उनकी खूबसूरती और उनके फोटो की तारीफ कर रहे थे. वहीं दूसरी तरफ एक ऐसा भी शख्स था जिसने यह फोटो देखकर गंदा और अभद्र कमेंट किया. इस कमेंट में यूजर ने लिखा एक रात का कितना? यानी उस यूजर ने मुनमुन के साथ एक रात की कीमत लगानी चाही.

एक रात का कितना? बबीता ने बताया खुल के….

बबीता ने एक फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. जिस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए उनसे एक रात की कीमत लगानी चाहिए. हालांकि ऐसे कमेंट कई सारे सेलिब्रिटी वा स्टार के फोटो और वीडियो पर आते रहते हैं और वह इसे इग्नोर करते हैं. लेकिन बबीता यानी कि मुनमुन दत्ता ने इस कमेंट को इग्नोर नहीं किया. बल्कि उस यूज़र को मुंहतोड़ जवाब दिया और उसकी औकात दिखा दी.