Friday, January 27, 2023
HomeTrendingBCCI का बड़ा एलान, जेडजा को देना होगा इम्तिहान, टीम में आना...

BCCI का बड़ा एलान, जेडजा को देना होगा इम्तिहान, टीम में आना होगा मुश्किल

Ravindra Jadeja:  क्रिकेट भारत की जान है. ऐसे में भारत कि हार लोगों को एकदम नहीं भाती है. इसलिए तो लोग चाहते है कि भारतीय टीम के ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा इंडिया टीम में वापसी करें. दरअसल 24 जनवरी को मैच होना है. ये मैच चेन्नई तमिलनाडु और सौराष्ट्र के बीच होनी है. हुआ कुछ ऐसा था कि उनके घुटने कि सर्जरी होनी थी जिसके वजह से उन्हें गेम से बाहर होना पड़ा था. उनका आखिरी मैच था 31 अगस्त का जो हांगकांग में हुआ था. ये उनका आखिरी t20 इंटरनेशनल मैच था.

आपकी जानकारी के लिए बता दे जडेजा अभी 34 वर्ष के है. असल में इस टाइम वो ‘रिहैबिलिटेशन’ के प्रोसेस को क्रॉस कर रहे है. उन्हें इस बार 9 फरवरी को होने वाले मैच के लिए चुना गया है. ये मैच नागपुर में होनी है. ये मैच इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के खिलफ होगी. ऐसे सब कुछ उनके फिटनेस पर डिपेंड करता है कि उन्हें आगे के लिए भेजा जाएगा या नहीं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के अध्यक्ष जयदेव शाह ने भी बताया है कि ये काफी ‘अच्छा होगा अगर वो सौराष्ट्र के लिए खेलते है तो. उन्होंने बताया कि अब वो खेलेंगे या नहीं अभी उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कहीं न कहीं ये बात मीडिया में आ रही है कि जडेजा ने इसी हफ्ते से गेंदबाजी और बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया है.

असल में वो बाएं हाथ के बड़े अच्छे खिलाड़ी है जो पांचवें या छठे नंबर के बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है. वो भी ऐसे में जब ऋषभ पंत भी नहीं है. हो सकता है कि ऋष्भ कि अनुपस्तथी जडेजा के काम आ जाए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments