Tuesday, February 7, 2023
HomeEntertainmentखूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं सुनील ग्रोवर की पत्नी, हॉटनेस...

खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं सुनील ग्रोवर की पत्नी, हॉटनेस में देती है आलिया-ऐश्वर्या को मात

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर अपनी कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लेने वाले सुनील ग्रोवर अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। कपिल शीर्मा शो में उनका हर अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता था। इसशो में कभी गुत्थी तो कभी रिंकू भाभी के किरदार ने लोगों को बेहद हंसाया। इस शो में गुत्थी की किरदार निभाने के बाद डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर अपनी कॉमेडी का लोहा मनवा लिया। अब सुनील की खास कॉमेडी के चलते उनकी फैन फॉलोइंग काफी है।

अभी तक डॉक्टर मशहूर गुलाटी अपनी कॉमेड़ी से चर्चा में बने रहे हैं। लेकिन इन दिनों वो अपनी पत्नि को लेकर सुर्खियों में हैं। कॉमेड़ी सुनील ग्रोवर की पत्नि आरती की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी फेल हैं। भले ही वो फिल्मी दुनिया से कोसों दूर रह रही हो, लेकिन हॉटनेस से वो आज की एक्ट्रेस को मात देती है। सुनील ग्रोवर की पत्नि आरती ग्रोवर पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उनका उनका फैशन सेन्स भी कमाल का है स्टाइल के मामले में वो बेहद आगे हैं।

बता दें कि सुनील ने 1996 की फिल्म प्यार तो होना ही था से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर ने बताया था कि वह पहले जोक्स अपनी वाइफ को सुनाते हैं और अगर वह उन्हें हंसाने में कामयाब हो जाते हैं तो तब जोक्स को अन्य लोगों के सामने सुनाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments