Big boss 16 Eviction: यूँ तो टीवी पर कई सारे शो आते और जाते है लेकिन बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जो लोगों के दिलों पर राज करता है. असल में ये एक ऐसा फॉर्मेट शो है जिसमें किसी के भी एंट्री और एग्जिट की एक प्रोसेस है जिसके हिसाब से सभी कंटेस्टेंट को चलना पड़ता है. मान लीजिए अगर किसी को कम वोट मिले तो उस कंटेस्टेंट को घर छोड़ कर जाना पड़ता है.इतना ही नहीं अगर आप इस शो को देखते होंगे तो आपको पता होगा कि इस शो में सिर्फ वाइल्ड कार्ड की एंट्री होती है.

इस बीच कोई भी घर से ना बाहर जाता है और ना ही अंदर जाता है. लेकिन इस बार का सीजन बाकी के सीजन से काफी अलग है .लोग इस सीजन को जितना प्यार दे रहे है उतना ही सवाल भी उठा रहे है. इस बार तो कंटेस्टेंट घर के नियमों को बार बार चुनौती दे रहे है और इतना ही नहीं इस बार कभी भी कोई भी घर में घुस जा रहा है और अपने मन से कभी भी घर से बाहर निकल जा रहा है. यही सब देखने के बाद आम लोगों का दिमाग खराब हो गया है.

एक और सदस्य होने वाला है बेघर

आपकी जानकारी के लिए बता दे नए साल पर बिग बॉस के घर में इस बार सिर्फ मायूसी और उदासी छाई हुई है. इस बार एक के बाद एक कंटेस्टेंट घर से बेघर हुए. लोगों के लिए इनका जाना बड़ी बात नहीं थी. बड़ी बात थी कि लोगों को ये समझ में ही नहीं आया कि आखिर इन्हे घर से बेघर करने की असल वजह क्या है. पहले तो कम वोटों के वजह से श्रीजिता डे को घर से बाहर निकाल दिया गया है.

इसके बाद अब्दु को भी घर से बाहर प्रोजेक्ट के लिए निकाल दिया गया. अब्दु के बाद नंबर आया साजिद खान का. इन्हे भी घर से बाहर निकाल दिया गया है. इनके जाने की वजह इनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होना बताया जा रहा है. ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल बार बार आ रहा है कि क्या साजिद सिर्फ इतने दिनों के लिए ही घर के अंदर आए थे? लोगों के मनमें सवाल ये भी था कि क्या वो जीतने नहीं आए थे?

लोग शो का उड़ा रहे मजाक

कुछ सवालों के वजह से सोशल मीडिया पर इस बार बिग बॉस का काफी मजाक उड़ा रहा है. कहा जा रहा है कि अब सुम्बुल भी घर से बाहर निकलने वाली है. वैसे अगर ऐसा होता है तो ये घर की सबसे इकलौती और सबसे यंग कंटेस्टेंट है जिसने 100 दिन से ज्यादा बिग बॉस हाउस में बिताया.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *