Bollywood News: अक्सर ज्यादातर सभी बॉलीवुड के सितारे सुर्खियों में छाए रहते हैं. कोई अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को लेकर सुर्खियों में रहता है. तो कोई कंट्रोवर्शियल और उप्स मोमेंट को लेकर. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी कंट्रोवर्शियल खबर के बारे में बताएंगे. जो बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर और सुपर डुपर हिट फिल्में देने वाले डायरेक्टर के बारे में है.

इस खबर में हम बात कर रहे हैं. बॉलीवुड के जाने-माने और नामचीन डायरेक्टर महेश भट्ट के बारे में. आपने भी महेश भट्ट के बारे में कई सारी कंट्रोवर्शियल बातें सुनी होंगी. यहां तक कि यह भी सुना होगा, कि वह नई नई लड़कियों को फंसाकर उनके साथ रात बिताने का काम करते हैं. यह सुनकर चौंके नहीं, क्योंकि एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है. महेश भट्ट काफी रंगीन तरीके यानी रंगीन मिजाज के व्यक्ति हैं.

फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट पर यह तक इल्जाम लगा है. कि वह किसी भी नई एक्ट्रेस को फिल्म देने के बहाने रात बिताने की बात तक करते हैं. हालांकि यह बात कितनी सच और झूठ है, यह किसी को नहीं पता. लेकिन अक्सर फेमस डायरेक्टर महेश भट्ट के बारे में यह सुर्खियां और हेडलाइंस चलती रहती है.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. सोचेंगे क्या कोई बाप अपनी बेटी के बारे में ऐसा कह सकता है. जी हां दोस्तों, महेश भट्ट ने एक बार अपनी बेटी पूजा भट्ट के बारे में एक ऐसी बात कह दी, कि जिसे सुनकर पूरे बॉलीवुड के साथ-साथ जनता उनपर भड़क उठी थी.

महेश भट्ट ने किया पूजा भट्ट को लिप लॉक

एक बार महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के बारे में यह तक कह दिया था. कि अगर पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उससे शादी कर लेता. इसके बाद एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें महेश भट्ट अपनी ही बेटी पूजा भट्ट को लिप लॉक करते दिखाई दे रहे थे. जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ आम जनता महेश भट्ट पर भड़क उठी.

सोशल मीडिया पर महेश भट्ट के बारे में खूब चर्चा हुई. कई लोग तो इनकी इस बात पर एक्शन भी लेने लगे. हालांकि महेश भट्ट ने अपनी कही हुई बात के लिए माफी मांगी. और कहा कि उन्होंने डिप्रेशन के कारण वह सब कुछ बोल दिया था.