Saturday, February 4, 2023
HomeTrendingचलते मैच में हुई टीम के ड्रेसिंग रूम में दाऊद की एंट्री,...

चलते मैच में हुई टीम के ड्रेसिंग रूम में दाऊद की एंट्री, दिया करोड़ों का ऑफर, कपिल देव ने कहा बाहर चल …

Kapil Dev: क्रिकेट भारत की जान है. लोग इसे फेस्टिवल की तरह मनाते है. हमारे इंडियन क्रिकेट में ड्रेसिंग रूम की कई कहानियां सुनने को मिलती हैं. ये बहुत ही दिलचस्प कहानी हैं. दरअसल इस क्रिकेट में ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों की आपसी बातचीत, उनके आपसी झगड़े, उनकी रैगिंग, मस्ती-मजाक से जुड़ी कई बातें सामने आती हैं.

अपर इसी बीच 17 अप्रैल को भारतीय ड्रेसिंग रूम में कुछ ऐसा हुआ जो अब खबरों में छाई हुई है. दरअसल दुबई के शारजाह स्टेडियम में ऑस्ट्रेलेशिया कप के दौरान जब भारत और पाकिस्तान के फाइनल मैच से एक दिन पहले ड्रेसिंग रूम में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम आया था. उसने आकर खिलाड़ियों को एक ऑफर किया लेकिन तभी उस दौरान कपिल देव ने जैसे ही ड्रेसिंग रूम में दाऊद इब्राहिम को देखा उन्होंने उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया. इस घटना कि पुष्टि खुद कपिल ने की है.

हुआ था ये किस्सा

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मैच से पहले दाऊद इब्राहिम ड्रेसिंग रूम मे आया. रिपोर्ट में बताया गया कि दाऊद इब्राहिम बॉलीवुड के साथ साथ कॉमेडियन महमूद भी थे. उस वक़्त दाऊद ने ड्रेसिंग रूम में आकर खिलाड़ियों को ये कहा कि अगर वो कल पाकिस्तान को मैच में हरा देंगे तो वो हर एक खिलाड़ी को टोयोटा कार दिया जाएगा.

उस दौरान सभी क्रिकेटर्स एक-दूसरे को देख रहे थे लेकिन तभी वहां भारतीय कप्तान कपिल देव आ गये. इसके बाद कपिल देव ने ड्रेसिंग रूम में आकर कहा कि उन्हें खिलाड़ियों से बात करनी है वो भी अकेले में. ये बोलने के बाद कपिल देव ने महमूद को कहा कि आप बाहर जाइए. इसके बाद उन्होंने दाऊद इब्राहिम को देखते हुआ कहा कि चल बाहर चल.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments