Tuesday, February 7, 2023
HomeTrendingना रेखा ना जया इनमे से कोई नहीं है अमिताभ बच्चन का...

ना रेखा ना जया इनमे से कोई नहीं है अमिताभ बच्चन का पहला प्यार, इस लड़की को बनाना चाहते थे अमिताभ अपनी दुल्हनिया

Amitabh Bachchan Love Story: अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता. कई सारे लोग इन्हे पसंद करते है तो कई सारे लोग इनके दीवाने हैं. लोग जब उन्हें सामने से देखते है तो वो खुद को बहुत लकी मानते है. कई बार तो लोग ये तक भूल जाते है कि उन्हें बोलना क्या है. आप सब ने उन्हें ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर तो जरूर देखा होगा. इस शो को देखने के बाद आप समझ गए होंगे कि अमिताभ बच्चन को लोग कितना पसंद करते है.

आप जिस मुकाम पर उन्हें देख रहे है न वो हमेशा से ऐसा नहीं था. उनके भी कई सरे मूवी फ्लॉप हुए है.आप जानकर हैरान रह जाएंगे अमिताभ बच्चन को भी उनके लव लाइफ में झटका लगा था. अगर आप सोच रहे है रेखा या जया के बारे में तो आप गलत है. हम बात कर रहे है उस लड़की के बारे में जिन्हे पहली बार देखते ही उन्हें उससे प्यार हो गया था.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकरी के लिए बता दे अमिताभ बच्चन ने पढ़ाई पूरी करने के बाद कोलकाता चले गए नौकरी के लिए. वहां पर voकोलकाता में ब्लैकर एंड कंपनी में काम करते थे. उन्हें उस वक़्त एक महाराष्ट्रीयन लड़की से प्यार हो गया. वो लड़की भी कोलकाता में दूसरी ब्रिटिश कंपनी में जॉब करती थी. उस वक़्त अमिताभ को 15 सौ रुपए मिलते थे और उस लड़की तो 400 रुपए.

ठुकरा दिया लड़की ने प्रोपोजल

बता दे अमिताभ बच्चन और उस मराठी लड़की कि थियेटर में प्ले देखते वक़्त हुई थी. इसके बाद मुलाकात धीरे धीरे प्यार में बदला. अमिताभ उस मराठी लड़की से शादी करना चाहते थे पर वो बार बार प्रपोज को टालती. अमिताभ ने कई बार कोशिश की. इसके बाद एक दी अमिताभ ने फिर से उस लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया जिसके बाद उस लकड़ी ने साफ-साफ इनकार कर दिया. इस इंकार से अमिताभ को बहुत बड़ा धक्का लगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments