नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक सरकारी नौकरी कर रहे बुजुर्ग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने जिंदगी भर कमे हुए पैसों को बच्चों के साथ शेयर ना करके अपनी एश के लिए रखना चाह रहा है। हर मां-बाप रिटायर होने के बाद आई रकम को बच्चों में ट कर निश्चिंत हो जाते है जिसके बाद उन्हें बाकि जिंदगी दुर्गति उठाने के सिवा कुछ नही मिलता है। इसी बात से नराज होकर एक शख्‍स रिटायर होते ही ऐश करने और जिंदगी एंज्‍वॉय करने के लिए निकल गया है। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में शख्स ने बताया है कि वो रिटायरमेंट के बाद मिले पैसों में से बच्‍चों को एक कौड़ी भी नहीं देना चाहता है। उसने खुद इस बात का खुलासा एक वीडियो शेयर करके किया है। उसकी इन बातों को सुनकर भले ही लोग दंग हो रहे हैं। लेकिन यह एक बड़ी सच्चाई भी बंया कर रही है। हालांकि, यह वीडियो लोगों को काफी मजेदार लग रहा। अब तक इस वीडियो को हजारों लोग देख चुके हैं और लाइक कर चुके हैं।

हरियाणा के रहने वाले धर्मवीर नाम के इस शख्‍स ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो किया है जिसमें वो एक पूल में नहाते नजर आ रहे हैं। और उस पूल पर एक रशियन महिला भी है जिसके साथ वो बुढ़ापे के मजे ले रहे है। उन्‍होंने कहा, रिटायरमेंट के बाद हर की अपना पैसा अपने बालको को दे देते है वो भी इसके बाद पने माता पिता की इज्जत नही करते है इसलिए रिटायरमेंट के बाद बाकि की जिंदगी ऐसे भी जी जा सकती है। इसलिए मैं ऐसी ही जिंदगी की कल्‍पना कर रहा था। मै अपने बच्‍चों को एक कौड़ी नहीं दूंगा। और अपनी जिंदगी इसी तरह से ऐश के साथ बिताऊंगा।