आज के समय में प्रत्येक व्यक्ति के लिए धन एक महत्वपूर्ण वस्तु बना हुआ है। धन के बिना न तो आज कोई कार्य हो पाता है ओर न ही समाज में प्रतिष्ठा मिल पाती हैं। यही कारण है कि आज के दौर में प्रत्येक व्यक्ति धन को कमाने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है। वर्तमान समय में अनेक ऐसे उपाय भी हैं। जिनको एक आम आदमी करके अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार कर सकता है। आप जानते ही होंगे की शुक्रवार का दिन देवी लक्ष्मी का होता है। अतः आज हम आपको शुक्रवार के दिन किये जाने वाले उपाय के बारे में यहां जानकारी दे रहें हैं।

https://www.youtube.com/shorts/PNHrs4R367A

शुकवार के दिन करें यह विशेष उपाय

आपको बता दें कि इस उपाय को बाबा बागेश्वर धाम के प्रधान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया है। वर्तमान में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के वीडियो काफी वायरल हो रहें हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग करोड़ों की संख्या में हैं। लोग उनके उपायों को करते हैं तथा बड़ी संख्या में इन उपायों से लाभ भी उठा रहें हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का जो वीडियो इस समय वायरल वायरल हो रहा है। उसमें वे शुकवार के दिन किये जाने वाले धनदायक उपाय के बारे में बता रहें हैं।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री वीडियो में कहते हैं “शुकवार को आप एक अचूक उपाय करें। आप शुकवार को 5 कोरी कौड़ी ले लें, थोड़ी सी केसर, चांदी का एक सिक्का ले लें। इन सभी को लाल रंग के कपडे में बांध दें। अब आप अष्ट लक्ष्मी का नाम लेकर उनका पूजन कर लें। इसके बाद आप इस लाल कपडे को अपनी तिजोरी में रख दें। कभी आपकी तिजोरी से धन नहीं भागेगा।”