नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इन दिनों अपनी अदाकारी का जलवा हर क फिल्म में खीचते नजर आ रहे है। जिसके चलते उनकी फिल्में सुपरहिट भी साबित हो रही हैं। फिल्म के साथ साथ उनका गाना भी दर्शकोंको बेहद पसंद आ रहा है। वैसे तो पवन सिंह (Pawan Singh) ने हर एक स्टार्स के साथ जलवा खचा है लेकिन सबसे ज्यादा दर्शकों को अक्षरा सिंह के साथ की जोड़ी बेहद पसंद आई है। यग जोड़ी पर्दे पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर देती हैं। इस जोड़ी ने साथ रहते हुई कई फिल्में की है।

Duniya Mein Sabke Se Pyaara - Film Tabadala (तबादला) - Pawan Singh - SuperHit Bhojpuri Song

इन दिनों यह जोड़ी भले ही एक दूसरे से अलग हो चुकी है लेकिन आज भी इस जोड़ी के गाने दर्शकों के दिलों में छाए हुए है। एक समय ऐसा था जब भोजपुरी फिल्मों हर डायरेक्टर की पहली पसंद अक्षरा सिंह और पवन सिंह ही थे

इन दिनों पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक पुराना गाना ‘दुनिया में सबका से प्यारा’ (Duniya Mein Sabke Se Pyaara) सोशल मीडिया पर गाना तेजी से वायरल हो रहा है। गाने में पवन और अक्षरा का रोमांस आग लगा रहा है।  यह गाना पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘तबादला’ का है।

Chaddar Hili Ki Na Jaan - BHOJPURI HIT SONG | DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY - FULL SONG

आपको बता दें कि 5 साल पुराने इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है, जबकि इसके बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। वायरल हो रहे गाने को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है।

#VIDEO | Jara Tave Dehiya #Pradeep Pandey Chintu #Aamrapali Dubey,#Shilpi Raj #Vijay Chauhan