नई दिल्ला। बॉलीवुड के दबंग खान, यानी सलमान खान लॉरेंस के बाद अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के निशाने पर हैं। अब गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है, मतलब सलमान को ये दूसरी धमकी कहलाएगी, इस धमकी के बाद सभी सकते में हैं। गोल्डी बराड़ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का साथी है, जिसने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में अहम भूमिका निभाई है। इससे पहले लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी लेकिन अब गोल्डी बराड़ ने भी एक निजी चैनल पर खुलेआम दावा किया है कि उसकी गैंग के लोगों ने सलमान के घर की रेकी की है।

आपको बतादें साल 2022 के अक्टूबर महीने में दिल्ली पुलिस की इंवेस्टीगेशन में ये बात सामने आई थी कि, लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़े कुछ लोग सलमान खान को मारने की साज़िश में लगे हैं, पुलिस ने ये दावा किया है कि, लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के कुछ लोगों नें सलमान के फार्म हाउस की रेकी करते हुए वहां तक पहुंचे थे। और अब इस वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं।

दिल्ली पुलिस की माने तो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के इशाके पर उसके शूटर सलमान खान के फार्म हाउस पर सलमान के आने-जाने की जानकारी जुटाने में लगे हैं। इस खुलासे के बाद पुलिस को शक है कि कहीं ये शूटर सलमान की हत्या की साजिश को कहीं अंजाम ना दें। उस समय तो सलमान की सुरक्षा चाकचौबंद कर दी गई थी, लेकिन इस बार गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी है। ये बात तब सामने आई जब आज तक के रिपोर्टर अरविंद ओझा ने गोल्डी बराड़ से फोन पर बात की। इस टेलीफोनिक कनवरसेशन में गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ ने सलमान खान को मारने पर ज़ोर देकर बात कही।टीवी चैनल से बात करते हुए गैंगेस्टर गोल्डी से सवाल किया गया कि “क्या पिछले साल सलमान को मारने के लिए लॉरेंस ने अपने शूटर भेजे थे?” इस सवाल के जवाब में गोल्डी ने कहा कि, “हम मारेंगे जी उसको, मारेंगे जरूर मारेंगे। उसने बिश्नोई समाज की बेअदबी की है। काले हिरण का शिकार किया है। जिसे बिश्नोई समाज पवित्र मानता है, जैसे हिंदू- देवता को और सिख- गुरु ग्रंथ साहब को मानते हैं।”

गैंगेस्टर गोल्डी बराड़ ने फोन पर कही ये बात 

“हमने सलमान को माफी मांगने को कहा था, लेकिन भाई साहब ने माफी नहीं मांगी। कभी समय आएगा, बाबा ने दया की तो उसका अहंकार तोड़ेंगे। हम पहले भी कह रहे हैं कि सिर्फ सलमान खान की बात नहीं है, जो भी हमारे दुश्मन हैं, जब तक हम जिंदा हैं, अपनी कोशिश करते रहेंगे। नहीं तो हमारे बाद हमारे भाई लोग बदला लेंगे।”

गोल्डी ने आगे कहा कि, “सलमान हमारा टार्गेट है, इसमें कोई शक नहीं है।”

सलमान के लिए मिल चुका है धमकी भरा ईमेल

आपको बतादें बीते 18 मार्च 2023 को सलमान खान के लिए उनके एक करीबी प्रशांत गुंजालकर को एक ईमेल मिला था, जिसमें साफ-साफ धमकी दी गई थी। इस ईमेल के बाद प्रशांत ने बांद्रा पुलिस में इसके लिए FIR दर्ज कराई थी। ये मेल रोहित गर्ग नाम के किसी व्यक्ति ने भेजा था।

मेल में जो धमकी दी गई थी उसमें लिखा था कि,

“गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है, तेरे बॉस सलमान से। उसमें पूछा था ति इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई का) तो देखा ही होगा, यदि नहीं देखा तो बोल दियो देख लेगा। यदि इस मैटर को क्लोज़ करना है तो बात करवा दियो, फ़ेस टू फ़ेस करना है तो वो भी बता दियो। अभी भी वख्त है समय से पहले इन्फॉर्म कर दिया है। अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।”

आपको बतादें कथित रूप से लॉरेंस बिश्नोई ने जेल के भीतर एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने जो खुलासे किए वो सुन कर सभी सन्न रह गए थे। लॉरेंस ने कहा था कि उसका इरादा सलमान खान को सबक सिखाने का है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा कर Y+ केटेगेरी की कर दी गई थी। अब एक बार फिर विदेश में बैठे गोल्डी ने भी वही धमकी दोहराई है।