Woman Loves about Man: कहते है फर्स्ट इम्प्रेशन इज लास्ट इम्प्रेशन. ये बहुत काम आती है. लड़कियां लड़को के फर्स्ट इम्प्रेशन पर बहुत नज़र डालती है. इसके लिए लड़के हो या लड़की सब के लिए पहले लुक्स पर ही ध्यान जाता है. चलिए आपको बताते है कि आप में क्या क्या गुण होने चाहिए ताकि लड़कियां आपको ना ही ना बोल सके.

ट्रिम्ड बीयर्ड

वैसे तो आज-कल बहुत सारे चीज़ों का ट्रेंड है लेकिन ट्रिम्ड बीयर्ड का चलन कुछ ज्यादा है. जिन लड़कों के ट्रिम्ड बीयर्ड होते है वो बहुत ही आकर्षित होती हैं. लड़कियां उन लड़कों के प्रति ज्यादा अट्रैक्टिव होती है जिन लड़कों की दाढ़ी ना ज्यादा बड़ी हो और ना ही बहुत ज्यादा छोटी हो. ये बात स्टडी में भी साबित हो गयी है.

जिनकी उम्र ज्यादा हो

दरअसल लड़कियों को हमेशा ही मैच्योर पुरुषों को पसंद करती हैं. ये बात खुद ही आई स्टडी में पाई गयी है कि ज्यादातर महिलाएं ज्यादा उम्र वाले पुरुषों की तरफ आकर्षित होती हैं..

फिजिकली फिट

लड़कियों को वो लड़के ज्यादा पसंद आते है जो फिजिकली फिट हो. ये बात भी स्टडी में पायी गयी है कि लड़कियों सबसे पहले उन्ही लड़को को चूज़ करती है जो फिजिकली फिट हो. कहा जाता है जो लड़के फिट होते है उनके रिलेशन लंबे चलते है.