नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से दर्शकों को मनोरंजित करते  आ रहा  है। इस शो के हर कलाकार का किरदार बेहद सराहनीय रहा है। फिर चाहे बात बबीता जी की होश या फिर दयाबेन की। लेकिन कुछ समय से इस शो के खास किरदार के नदारत होने से इसकी चमक फीकी सी पड़ गई है। जिसमें जेठालाल की भूमिका को लोग आज भी याद करते है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है क्योकि सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी पत्नि के खुबसूरती की बातें काफी देखने व सुनने को मिल रही है।

जेठालाल रियल वाइफ बहुत ही खूबसूरत

बता दें कि जेठालाल यानि कि दिलीप जोशी की ऑनस्क्रीन वाइफ दयाबेन जितनी ज्यादा सुंदर है उससे कहीं ज्यादा उनकी रियल वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं वो अपनी खूबसूरती से आज की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। दिलीप की वाइफ लाइमलाइट से हमेशा दूर रहती हैं।

दिलीप जोशी की पत्नी जयमाला

दिलीप जोशी की रियल वाइफ का नाम जयमाला है। वो लाइमलाइट से दूर रहकर अपने परिवार की देखभाल करती है। जयमाला भले ही फिल्मों में नही आती है लेकिन खूबसूरती के मामले में वो बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। दिलीप भी अपनी पत्नि के साथ फैमिली से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं। जयमाला अपने पति दिलीप जोशी के साथ कुछ खास मौकों पर देखी जाती है। इससे पहले वो एक अवार्ड शो में देखी गई थी जिसमें अपनी खूबसूरती से महफिल जीत ली थी। दिलीप जोशी की उम्र 52 साल की हो चुकी है और उन्होंने 29 साल पहले जयमाला से शादी की थी।

  दिलीप जोशी है दो बच्चों के पिता

बता दें कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं। उनके बेटी का नाम नियति है और एक बेटा है जिसका नाम रित्विक जोशी है।