O saki saki: सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियोस वायरल होते रहते हैं। जिसको देखना लोग काफी पसंद करते हैं। वही एक छोटी बच्ची के द्वारा बनाए गए एक वीडियो ने इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रखा हैं। इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई काफी प्यार दे रहा हैं। इतना ही नही इस वीडियो को अब तक 3.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। वही वीडियो को 294k लाइक्स भी मिल चुके हैं। साथ ही लोगों ने इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट्स भी बरसाए हैं।

हम बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटी सी क्यूट बच्ची अपने मोबाइल को लेकर खुद के डांस का एक वीडियो रिकॉर्ड करती है। जिसके शुरुआत में ही वह कहती है, कि “चलिए दोस्तों डांस करते हैं” उसके बाद वह नोरा फतेही की फेमस सॉन्ग “ओ साखी साखी की” गाने को बजाने के बजाय खुद ही गाकर डांस स्टेप्स करना शुरू कर देती है। इस छोटी सी बच्ची का इस मधुर तरीके से गाकर क्यूट से डांस स्टेप को करना लोगों को बेहद अट्रैक्ट कर रहा है। साथ ही देखने में बेहद मजेदार लग रहा है।

Viral Video : छोटी बच्ची ने Dance से जीता सबका दिल, Internet पर खूब वायरल हो रहा इस बच्ची का वीडियो

बच्ची का गाना “मैं तेरी आंखों का काजल “और उसके डांस को देखना हर कोई बेहद पसंद कर रहा है। बच्ची गाने को खुद से गाकर डांस करती है।जिसमें वो एक बार घूमते समय अपना बैलेंस खो देती हैं। और काफी ही प्यारे तरीके से गिर जाती है। जो दिखने में काफी क्यूट लग रहा है। बच्ची गिरते ही “अईया” कहती हैं जिसको सुन सभी हंस पड़ते हैं। इस छोटी सी बच्ची का यह प्यारा सा डांस वीडियो हर किसी के मन को मोह रहा है। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें इस क्यूट सी बच्ची का यह प्यारा सा अनोखा अंदाज।