Second hand Hero Splendor: Hero Splendor बाइक ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है. ऐसे में इस बाइक को लगभग सभी लोग आसानी से चला सकते है. इसी वजह से लोग इस बाइक से बहुत प्यार करते है. अगर आप भी इस बाइक से प्यार करते है लेकिन ले नहीं पा रहे हैं तो अब आप इसे ले सकते है. वो भी सेकंड हैंड. आज हम आपको एक ऐसी सेकंड हैंड बाइक बताएंगे जो आपको 20 हज़ार में मिल जाएगी साथ ही इसकी कंडीशन भी अच्छी है.

Hero Splendor की कीमत और इंजन

अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो ये बाइक आपको 72 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक के बीच में पड़ जाएगा. लेकिन अगर आपके इतने पैसे नहीं हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत बिलकुल नही हैं. आप इस बाइक को सिर्फ और सिर्फ 20 हजार रुपये के बजट के साथ खरीद सकती है. पर चलिए सबसे पहले इसके इंजन के बारे में जान लीजिए.

बात अगर इस बाइक में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 97.2 सी सी का इंजन लगाया है. आपको इस बाइक में माइलेज 80.6 किलोमीटर का माइलेज मिलता है.

सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर बाइक कहाँ मिलेगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं वो बाइक बिक्री के लिए ओएलएक्स पर लिस्ट की गयी है. ये हीरो स्प्लेंडर बाइक साल 2011 मॉडल की है. इस बाइक का पंजीकरण दिल्ली से है. बात अगर इस बाइक की कीमत की करें तो इसकी कीमत 20,000 रुपये हैं. इस बाइक को खरीदने से पहले इस बात को ध्यान रखें की आपको इस पर कोई भी फाइनेंस प्लान नही मिलेगा.

आप चाहें तो कोई भी पुरानी बाइकको www.bikewale.com या crandbike जैसी वेबसाइट से खरीद सकते है. यही नहीं आपको सेलर की डिटेल्स मिलने के बाद आपको बाइक की पूरी जानकारी लेनी होगी और कीमत की बात करनी है. आप यहाँ से बाइक लेने से पहले एक बात अपने दिमाग में फिट कर ले कि किसी को भी एडवांस अमाउंट ना दे. ये बाइक सेकंड ओनर बाइक है. इसलिए एक बार टेस्ट ड्राइव जरूर लें.