नई दिल्ली:  वायरल सेंसेशन अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) कच्चा बादाम के बाद से ऐसी चर्चा में आई कि आज भी वो अपने हुस्न से फैंस का दिल जीत रही है। उनकी अदाओं के देख लोग आहें भरते नजर आते है। उनके हर वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंरनेट पर आग लगा रहा है जिसमें वो खेतों के अंदर कांड करते नजर आ रही है। अंजलि का खेत वाला यह वीडियो जमकर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है।

अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए सभी फेमस गाने पर वीडियो बनाती हैं और अपनी अदाओं से फैंस को घायल करती हैं। उनके डांस वीडियो को लोग काफी पसंद करते है जिसके चलते इंस्टाग्राम पर उनके 12.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। वे इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं वायरल हो रहे वीडियो में वो भले ही डांस नहीं कर रही हैं, लेकिन उनके एक्सप्रेशन ही खेतों में रंगत लाने के लिए काफी हैं।

देसी लुक में अंजलि का हॉट अवतार

अंजलि के खेतों ले इस वीडियो में वो देसी अंदाज मेंनजर आ रही है। । पहले अक्सर उन्हें वेस्टर्न कपड़ों में देखा गया है, लेकिन इंडियन कपड़ों में वह कहर ढाती नजर आईं। इस वीडियो में देखा जा सकता है की कैसे अंजलि अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं