Alka Yagnik: अलका याग्निक को कौन नहीं जानता है. इनके गाये गाने को पूरी दुनिया सुनती है. ये वही सिंगर है जो साल 2022 की सबसे ज्यादा सुनी जाने वाली सिंगर हैं. इनके पास तो जैसे किस्सों का अंबार है. वो बताती है की उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और सिंगर किशोर कुमार से बहुत कुछ जाना है.इन्ही किस्सों में से एक अलका ने उनके नटखटपन को याद करते हुए एक घटना के बारे में बताया है. ये घटना उस वक़्त की है जब किशोर दा के साथ वो सपना मुखर्जी, और साधना सरगम के साथ मस्कट के साथ गई थीं.

क्या बताया अलका ने

आपकी जानकारी के लिए बता दे अलका एक इंटरव्यू में बताती हैं कि ‘पेमेंट के लिए उनका एक कोड वर्ड होता था ‘कॉफी पी ली, ठीक थी ?’ जिसके बाद वह अपने सेक्रेटरी से पूछते कि क्या गाने के लिए ठीक-ठाक पेमेंट किया गया है. जिसके बाद सेक्रेटरी इस बात को कंफर्म करता कि कॉफी संतोषजनक था,इसी के बाद सब आगे बढ़ते है.

मस्कट में की थी किशोर कुमार के साथ

इतना ही नहीं अलका आगे एक और घटना के बारे में बताती हैं कि जब मैं साधना सरगम और सपना मुखर्जी के साथ मस्कट में गयी थी, जिसके बाद वहां एक फोटो स्टूडियो में गए. जिसके बाद वो अरब शेख की तरह ड्रेसअप होकर बैठ गए जिसके बाद तीनों लड़कियों को पीछे खड़ा कर दिया.अलका बताती है कि ऐसा लग रहा था कि वो सभी किशोर कुमार के हरम की है.