Urfi Javed Pregnant: आप सब उर्फी जावेद को तो जानते ही होगा. शायद ही कोई होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. असल में वो एक बहुत ही बोल्ड टीवी एक्ट्रेस हैं. ये अपने काम और एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स और अतरंगी ड्रेसिंग आइडिया के लिए फेमस हैं. अभी हाल ही में इन्होने अपना एक नया लुक शेयर किया है. हैरानी की बात तो ये है की ये एक्ट्रेस ने अपने कुछ ऐसी बात कही जिसके वजह से सभी हैरान हो गयी है.

जी हाँ दरअसल उन्होंने अपनी फोटो को शेयर करते हुए कहा की वो प्रेग्नेंट है. ऐसे में सवाल ये उठता है की कहीं उर्फी सच में तो प्रेग्नेंट नहीं है. सब जनन चाहते है की आखिर उनकी असलियत क्या है. क्या वो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

खुद को उर्फी जावेद ने बताया ‘प्रेग्नेंट’!

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपना एक लुक शेयर किया जिसमे वो कैमरे के सामने साइड पोज देती नजर आयी. इस फोट में सबसे ज्यादा हैरान उनके ऑउटफिट लेकर नहीं बल्कि एक्ट्रेस के पेट वजह से हुए. उनका पेट कुछ इस कदर बढ़ा हुआ दिखा जैसे की वो वो प्रेग्नेंट हों. ये बात खुद एक्ट्रेस ने खुद उन्होंने भी लिखा है. उन्होंने लिखा है की ‘इस फोटो में वो सेमी-प्रेग्नेंट’ लग रही हूं.’आप भी जरा ये फोटो देखिए.

 

urfi pregnant

जानें क्या है सच्चाई

दरअसल उर्फी प्रेग्नेंट नहीं है. उन्होंने ये फोटो तब खिंचवाई है जब उनकी पीरियड्स की शुरुआत हुई थी. ये फोटोज उनके पीरियड के पहले दिन के है. इसलिए वो काफी ब्लोटेड दिख रही है जिसके वजह से उनका पेट ऐसा नज़र आ रहा है.