Different Type Foundation:  खूबसूरत दिखना किसको नहीं पसंद और इसलिए सब लोग मेकअप तो करते ही है. वैसे तो मेकअप के दौरान सभी स्टेप्स और प्रोडक्ट्स जरुरी होते हैं लेकिन एक स्टेप जिसको किसी भी हालत में नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता वो है फाउंडेशन. वैसे तो लोग अपने अपने स्किन के कलर के हिसाब से अलग- अलग फाउंडेशन का यूज़ करते हैं. अब ऐसे में आपको बता दें की बाज़ार में फाउंडेशन एक या दो तरह के ही नहीं बल्कि कई तरह के होते है.

किस तरह के फाउंडेशन

सीरम फाउंडेशन

आप इसका यूज़ बेस बनाने से पहले कर सकती है.ये लिक्विड फॉर्म में होता है जिसमें कई तरह के ऑर्गन ऑयल का यूज़ किया जाता है. आपको बता दें कि इस तरह का फाउंडेशन आपको बाजार में मिल जाएंगे.आप अपनी स्किन टाइप के अनुसार इस को चुन सकती हैं.

लिक्विड फाउंडेशन

ये फाउंडेशन लिक्विड फॉर्म में होता है यानी कि गीला होता है. से आप ब्रश की हेल्प से अपने चेहरे पर लगा सकती हैं. यह उन महिलाओं के लिए बेस्ट तरीके से काम करता है जो कि रोजाना फाउंडेशन लगाती है.

क्रीम फाउंडेशन

आजकल ये फाउंडेशन ट्रेंड में है.ज्यादातर लोग क्रीम फाउंडेशन का यूज़ करना पसंद करते हैं. क्रीम फाउंडेशन क्रीम की तरह ही होता है जिससे आप अपने चेहरे पर आसानी के साथ लगा सकती है. ये उन महिलाओं के लिए बेस्ट है जो पहली बार मेकअप कर रही है.

स्टिक फाउंडेशन

लास्ट है स्टिक फाउंडेशन. इसको लगाना बेहद ही आसान होता है. ये यह लिपस्टिक कि फॉर्म में आता है. इसमें फाउंडेशन की स्थिति लगी होती है जिसको कि आप अपने चेहरे पर लगा सकती है.