why boys Love Married Women:  कहते हैं कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है. ये कब किस से हो जाए ये किसी को नहीं पता. लोग तो ये भी ये कहते हैं कि प्यार किसीसे भी हो सकता है. तभी तो यंग लड़कों को शादीशुदा भाभियों से प्यार ज्यादा हो रहा है. आपने कई सारे लड़कों को देखा भी होगा कि वो लड़कियों से नहीं भाभियों से प्यार करते हैं. कई सारे लोग ऐसे हैं जो इसके पीछे की वजह जानना चाहते हैं कि आखिर लड़के भाभियों से क्यों अट्रेक्ट होते हैं. आप इस लेख को अंत तक पढ़िएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे अमूमन लड़को से सवाल पुछा जाता है कि उन्हें कौन पसंद आती हैं? ऐसे में ज्यादातर लड़कों का ये जवाब होता है कि लडकियों से ज़्यादा उन्हें भाभियां और आंटिया पसंद आती है. ये बात हम नहीं नहीं बल्कि खुद मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से ये बात सामने आई है कि पुरुषों में अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं के प्रति आकर्षण होता है.

जानिए क्या है कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे शादीशुदा महिलाएँ कुंवारी लड़कियों की तुलना में कम इमोशनल होती हैं. लड़को के हिसाब से शादीशुदा महिलाएँ लड़कों की भावनाओं को अच्छी तरह से समझती हैं. उन्हें जब जरूरत होती है वो लड़कों के साथ खड़ी रहती है.

शादीशुदा महिलाएँ लड़कियों के मामले में ज्यादा विश्वास के पात्र होती है. ये भी एक कारण है शादीशुदा महिलाएँ लड़कों को ज्यादा पसंद आती है.

लड़कों के हिसाब से कुंवारी लड़की की तुलना में भाभी या शादीशुदा महिला लड़को को ज्यादा सेटिस्फाइ करती है. ऐसे में लड़के शादीशुदा महिलाएँ के तरफ ज्यादा अट्रेक्ट होते हैं.