Second-Hand Hero HF:  क्या आप भी हीरो एचएफ 100 बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन समझ नहीं पा रहें हैं कि खरीदें कैसे? तो घबराईए मत. क्योंकि हम आपको बताने वाले है एक ऐसा तरीका जिससे आप बहुत कम कीमत में खरीद पाएंगे और और अपने मन पसंद की बाइक भी खरीद पाएंगे.

दरअसल हम जो तरीका बताने वाले हैं वो तरीका है सेकंड हैंड का. जी हाँ आज कल सेकंड हैंड का ट्रेंड बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को कम दाम में अच्छा और मनपसंद सामान मिल जाएगा. वैसे तो कई सारे सेकंड हैंड बाइक और कार बेचने के वेबसाइट आपको मिल जाएंगे. लेकिन आज हम आपको कुछ वेबसाइट के बारे में बताएंगे जिन पर सेकंड हैंड हीरो एचएफ 100 बेचने के लिए लिस्ट किए गए हैं.

सेकंड हैंड हीरो एचएफ 100

आप चाहें तो DROOM वेबसाइट से हीरो एचएफ 100 बाइक की 2016 मॉडल मिलेगी. इस बाइक को बहुत कम ड्राइव किया गया है और ये बहुत अच्छे कंडीशन में है. अगर आप इसे यहाँ से खरीदना चाहते हैं तो आपको मात्र 15,000 रुपये खर्च करने होंगे.

आपकी जानकरी के लिए बता दे आप इस बाइक का सेकंड हैंड वर्शन OLX वेबसाइट से खरीद सकते हैं. वहां अपर आपको इस बाइक का 2017 का मॉडल मिलेगा. इसकी कंडीशन काफी अच्छी है. अच्छी बात तो ये है कि इसे ड्राइव भी कम किया गया है. इसकी कीमत 18,500 रुपये है. आपको इसपर फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.

इस BIKES4SALE पर आपको 2018 मॉडल मिलेगा. इस बाइक को काफी कम ड्राइव किया गया है. इसे खरीदने के लिए आपको 22,000 रुपये खर्च करने होंगे. इस पर आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा नहीं मिलेगी.