Aamrapali Dubey And Khesari Song: भोजपुरी अभिनेत्री किसी से क थोड़ी ही है. तभी तो आज हर जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा भोजपरी हेरोइन डिमांड में है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आम्रपाली और खेसारी नज़र आ रहे हैं. यदवो एक दूसरे के साथ डांस कम रोमांस ज्यादा करते नज़र आ रहे हैं. वैसे ये दोनों कम स्क्रीन पर आते हैं लेकिन जब भी सामने आते हैं धमाल मचाते हैं.

वैसे तो आम्रपाली और निरहुआ साथ नज़र आते हैं लेकिन इस बार लोग इनकी जोड़ी भी खूब पसंद कर रही है.अभी हाल में जो वीडियो वाइरल हो रहा है उसमे दोनों को देख कर लग ही नहीं रहा है कि ये ये एक दूसरे के साथ कम्फर्टेबले नही है. चलिए आपको इस गाने के बारे में डिटेल में बताते हैं.

टूट जाई पलंग राजा जी

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये जो गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम टूट जाई पलंग राजा जी’ है. ये गाना इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. इस गाने में आपको खेसारी लाल और आम्रपाली देखने को मिलेंगे. इस गाने के बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखा है, और संगीत दिया है छोटे बाबा ने.वही आम्रपाली की फिल्म है जिसका नाम है ‘सिपाही’. इस फिल्म का गाना है जिसका नाम है ‘कटोरे कटोरे’. इस गाने को भी लोगों ने बहुत प्यार दिया है. इस गाने में आपको कुछ बोल्ड सीन देखने को मिल जाएंगे. इस गाने में आम्रपाली बहुत ही खूबसूरत दिख रही है.

#VIDEO #Khesari Lal #Aamrapali Dubey | टूट जाई पलंग राजा जी - Tut Jai Palang Raja Ji | Bhojpuri Song