Bullet 350: लोगों को बाइक काफी पसंद है. युवाओं को तो बाइक कार से भी ज्यादा पसंद है. बुलेट पर युवा तो अपनी जान छिड़कते हैं. यही नहीं इसका लुक युवाओं को काफी रॉयल लगता है. इसके फीचर्स और इंजन ही हैं जो लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आते है. आज इसकी कीमत भी लाखों में हैं. लेकिन बावजूद इसके इसकी डिमांड कम होने का नाम नहीं ले रही है.

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि एक वक़्त में इस बाइक कि कीमत काफी कम हुआ करती थी. जी हाँ आप उसका बिल देखकर हैरान रह जाएंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते हैं.

पहले के जमाने में क्या कीमत थी

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. पहले भी इसका लुक धांसू था और अब भी बहुत धांसू है. इस बाइक को पहले के जमाने में सिर्फ और सिर्फ राज घराने में हुई थी. साल 1986 में इसे राजसी घरों में देखा जाता था. लेकिन आज तो शायद ये हर घर में उपलब्ध होता है.

बता दे सोशल मीडिया पर 1986 में खरीदी हुई एक रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 का बिल वायरल हो रहा है. इस बिल में बाइक की कीमत देखकर आपको बहुत हैरानी होगी. इस बिल में बाइक की कीमत सिर्फ 18,700 रुपये थी. बिल 36 साल पुराना सन् 1986 का है.रॉयल एनफील्ड Bullet 350 Standard मॉडल का वायरल बिल संदीप ऑटो कंपनी द्वारा जारी किया गया था जो झारखंड में स्थित है.