भोजपुरी जगत के दिग्गज स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akashra Singh) की जोड़ी एक समय में बहुत ही ज्यादा हिट रही हैं। दोनों के नाम से ही सिनेमा हॉल में गदर मच जाती थी। वही ये दोनों एक दूसरे को डेट भी किया करते थें। दोनो ही पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते है। हालंकि दोनों की पर्सनल लव लाइफ ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली थी।आए दिन अक्षरा सिंह और पावन सिंह अपनी दुश्मनी की वजह से भी कई बार काफी हेडलाइन बटोरते रहें हैं।

वही इन दिनों ये दोनों एक्टर एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहें हैं। हालांकि इस बार वो अपने रोमांटिक गाने को लेकर बेहद सुर्खियों में छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर अक्षरा सिंह और पावन सिंह का एक रोमांटिक हिट गाना इन दिनों फैंस के बीच जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री हर किसी को मदहोश करती नजर आ रही हैं। गाने में अक्षरा सिंह अपनी कातिलाना अदाओं और एक्सप्रेशन से सबके पसीने छुड़ा रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अक्षरा सिंह और पावन सिंह एक दूसरे के साथ जमकर रोमांस करते देखे जा रहें हैं। साड़ी और खुले बाल में अक्षरा अपने कातिलाना लुक से पवन सिंह को मदहोश करती देखी जा रही हैं। दोनों का ये गाना हर किसी के पसीने छुड़ा रहा हैं।गाने का बोल ” मरद वाला रोल”(Marad Wala Role)इस गाने को प्रियंका सिंह ने गया हैं। वही मनोज मतलबी ने इसको लिखा हैं। छोटे बना ने इसका म्यूजिक दिया हैं। इस गाने को यूट्यूब पर काफी बार रिपीट करके देखा जा रहा हैं। यहां देखे दोनों का ये जबरदस्त रोमांटिक वायरल वीडियो।

Pawan Singh का नया सबसे हिट गाना - Akshara Singh - मरद वाला खेल - Dhadkan - Bhojpuri Song