Oneplus Upcoming Smartphone: धीरे धीरे ही सही लेकिन अब वनप्लस के स्मार्टफोन को लोग खूब पसंद कर रहे है. अभी हाल ही में ये एक और स्मार्टफोन लेकर आया है जिसमे गजब के फीचर्स, वैसे भी वन प्लस के फीचर्स काफी स्ट्रांग होते है. जो स्मार्टफोन अभी वन प्लस लॉन्च करने की तैयारी में है उस स्मार्टफोन का नाम वनप्लस 11R है. चलिए आपको बताते है इस स्मार्टफोन के बारे में और वन प्लस के किस फ़ोन पर आपको डिस्काउंट मिलेगा.

OnePlus 11R के धांसू फीचर्स

दरअसल OnePlus 11R में आपको 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. इस रिफ्रेश रेट के साथ आपको इस स्मार्टफोन पर 6.7-इंच का डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन में आपको कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन फोन में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 द्वारा चलता है. ये फ़ोन OxygenOS 13 पर काम करता है. इस फोन में डुअल स्पीकर, फिंगरप्रिंट स्कैनर और अलर्ट स्लाइडर दिया गया है. ये फोन आपको ब्लैक और सिल्वर कलर में मिलता है.

आपको इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा मिलता है. इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP मैक्रो कैमरा भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफ़ोन में आपपको 16GB तक LPDDR5 रैम, 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दी गयी है.

बात अगर बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 100W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलती है. ये नॉन रिमूवेबल बैटरी है.इसकी वजह से आपका स्मार्टफोन मिनटों में फूल चार्ज हो जाएगा

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर ऑफर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन पर कई सारे ऑफर्स की मिल रहे है. आप अगर स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर बैंक ऑफर के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा. अगर आप इस स्मार्टफोन को बैंक ऑफर से खरीदते है तो आपको ये स्मार्टफोन लोन पर भी मिल जाएगा. इसके लिए आपको हर महीने 1,385 रुपये हर महीने ईएमआई के तौर पर देना होगा.

आप अगर ये स्मार्टफोन एक्सचेंज ऑफर के थ्रू लेते है तो इस पर आपको करीब 18,050 रुपये की छूट मिलेगी. अब आपको इस ऑफर पर कितनी छूट मिलेगी ये इस पर निर्भर करता है कि आपका स्मार्टफोन कितना अच्छा है. एक्सचेंज ऑफर पर आपको 10,949 रुपये तक कि छूट मिलेगी.