New Electric Bike Kratos X:  गाडी दो पहिया हो या चार पहिया सब जगह जोड़ सिर्फ इलेक्ट्रिक वर्शन का है. अभी हाल ही में ऑटो एक्सपो ने इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. ये कोई और नहीं बल्कि नई इलेक्ट्रिक बाइक Kratos X लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने कहा है कि इस नए बाईक की टेस्ट राइड मार्च-अप्रैल से शुरू हो जाएगी जिसके बाद जून तक इसकी डिलीवरी भी शुरू कर दी जाएगी.

Tork Kratos X 2023 के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस नए Tork Kratos X में आपको एक नया डिज़ाइन दिया गया है. इस नए डिज़ाइन में आपको साइड पैनल, तेज़ चार्जिंग, 7.0 इंच का एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एल्यूमीनियम स्विंगआर्म के साथ एक फ्यूरियस फास्ट मोड जैसे फीचर्स दिए गए है. इस Kratos X में आपको एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दी गयी है. इस बाइक में आपको ब्लैक्ड-आउट बैटरी पैक के साथ डार्क ब्लू कलर भी मिलेगा.

नया Tork Kratos R

असल में कंपनी Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक का अपडेटेड वर्जन ला रही है. आपको इस के अपडेटेड वर्शन में एक ब्लैक-आउट बैटरी और एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे कलर ऑप्शन मिलते है. आपको इसके मौजूदा मॉडल के मुकाबले लेआउट और ग्राफिक्स के बदलाव भी मिलेंगे. जो अभी कंपनी नई Kratos R लेके आने वाली है जो ब्लैक और व्हाइट नाम के दो नए कलर वैरिएंट में मिलती है.

कब से शुरू होगी New Electric Bike Kratos X की डिलीवरी

आपको इस नए Kratos X इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी अब बहुत जल्द शुरू होने वाली है. कंपनी का तो कहना है की मुंबई, हैदराबाद और पुणे में इलेक्ट्रिक बाइक की डिलीवरी होनी शुरू हो गयी है. इन सब के साथ ही साथ कंपनी ने बताया कि पुणे में उन्होंने पहला एक्सपीरियंस सेंटर, हैदराबाद, सूरत और पटना जैसे शहरों में डीलरशिप शुरू कर दी गयी है. कहा जा रहा है कि जून के बाद से इसकी डिलीवरी शुरू हो जाएगी.