नई दिल्ली। किसी ने सच ही कहा कि पानी गिरते ही महिला का असली चेहरा सामने आ जाता है। क्योकि मंहिलाए अपने चेहरे पर इतना मेकअप कर लेती है कि एक बार के लिए तो वो खुद का चेहरा पहचान नही पाती है। ऐसा ही एक नजारा अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने को मिला, जहां एक बच्चा अपने मां के मेकअप वाले रूप के देखकर ऐसा डर जाता है कि उसका रो रोकर उसका बुरा हाल हो गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक एक महिला ने पार्लर में मेकअप करवाया। इसके बाद जैसे ही वो अपने बच्चे के पास पंहुची, मां को देखते ही बच्चा जोर-जोर से रोने लगा। मेकअप करवाने के बाद बच्चा अपनी मां को  पहचान  नहीं पाया। बच्चा मां से ही पूछने लगा कि उसकी मम्मी कहां है। इसी के साथ वो लगातार रोता ही रहा।

लेकर आओ मम्मी
सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में एक महिला वेडिंग सीजन में पार्टी के लिए तैयार होती है ब्लू रंग के लहंगे में महिला पार्लर से मेकअप करवाकर आती है सोफे पर बैठकर बच्चा अपनी मां का इन्तजार कर रहा होता है लेकिन जब महिला मेकअप करवाकर बाहर निकली और अपने बच्चे गोद में लेने लगी तो बच्चा अपनी मां को पहचान नहीं पाया। और वो लगातार रोने लगा। इतना ही नही अपनी मां अपनी मम्मी को लेकर आने की जिद्द करने लगा।

लोगों ने लिए मजे

वायरल हो रहा यह वीडियो इंस्टाग्राम के visagesalon1 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया। मेकअप सैलून का ये इंस्टा पेज पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। लोगों ने इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।