Nirahua and Sanchita Banerjee Dance: निरहुआ और सचिता बनर्जी का एक जबरदस्त भोजपुरी डांस रिलीज हुआ है। आप इस वीडियो को आसानी से किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म या यूट्यूब पर देख सकते हैं। सचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) को आपने जरूर बॉलीवुड और कुछ टीवी सीरियल में देखा होगा। मगर वहां उनका सिक्का अच्छे से नहीं जम पाया इस वजह से उन्होंने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया।

सचिता बनर्जी ने भोजपुरी के प्रचलित एक्टर निरहुआ के साथ एक जबरदस्त डांस वीडियो रिलीज किया है। यह किसी फिल्म का रोमांटिक डांस वीडियो है जिसमें निरहुआ और सचिता फूल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक जबरदस्त वीडियो है जो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

Nirahua and Sanchita Banerjee Dance Viral Hot Video

Nirahua and Sanchita Banerjee Dance

इस जबरदस्त हॉट वीडियो में आप सचित और निरहुआ को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में डांस करते हुए देखेंगे। इसमें निरहुआ सचिदा के पीछे भाग रहे हैं और पुल में दोनों डांस कर रहे हैं। यह बहुत ही जबरदस्त वीडियो है जो तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

Must Read:   

इस वीडियो को बार-बार देखने का मन करेगा और आपका मन बिल्कुल नहीं भरेगा। इस वीडियो में सचित बनर्जी का एक बहुत ही हॉट अवतार देखने को मिला है जो हर किसी को दीवाना बना रहा है।

निरहुआ के इस जबरदस्त डांस वीडियो को वेब म्यूजिक नाम के भोजपुरी डांस वीडियो चैनल पर अपलोड किया गया है। गाना अपलोड होने के बाद लोगों की भीड़ उम्र पड़ी है और हर कोई इस गाने को खूब पसंद कर रहा है। आप इस गाने में दोनों ही एक्ट्रेस का एक जबरदस्त अवतार देखेंगे जो इस वीडियो को और भी आकर्षक बना देगा।