Babitaji TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 साल से भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो में से एक है। इस शो के जरिए जेठालाल तारक मेहता दया जैसे अन्य किरदार लोगों के बीच काफी प्रचलित हो गए है। मगर इन सभी किरदारों के बीच बबीता जी का किरदार एक अलग ही मुकाम रखता है। हर किरदार को पसंद करने वाले व्यक्ति की एक खास क्रांतिकारी है मगर देखा गया है कि बबीता जी को हर उम्र के लोग पसंद करते हैं।

जेठालाल को देखकर कुछ बड़े उम्र के लोग बबीता जी को पसंद करते हैं वही कम उम्र के नौजवान भी बबीता जी जैसी गर्लफ्रेंड पानी के लिए उन्हें पसंद करते हैं। फिलहाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभा रही है। इस शो के अलावा मुनमुन दत्ता अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच एक ऐसी हरकत हुई है जिसके बाद बबीता जी इंस्टाग्राम पर सुर्खियों में बन गई है जिसके बारे में जानकारी नीचे दी गई है।

जब एक व्यक्ति ने बबीता जी से रेट पूछा: Babitaji TMKOC

Babitaji TMKOC

बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता वास्तविक जीवन में काफी फिटनेस फ्रीक है। इस वजह से मुनमुन दत्ता अलग-अलग प्रकार के फोटो को लगातार सोशल मीडिया पर साझा करते रहती है। हाल ही में मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर कुछ फिटनेस से जुड़े फोटो को साझा किया जिसके बाद कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की तो कुछ लोगों ने अपनी छोटी मानसिकता दर्शाते हुए उनके पहनावे पर कमेंट भी किया।

Must Read:   

मगर कुछ दिनों पहले जब मुनमुन दत्ता ने भारतीय परिधान में एक फोटो अपलोड किया था तब एक व्यक्ति ने सारी हदों को पार करते हुए कमेंट सेक्शन में उनसे रेट पूछने की जरूरत की। उसे व्यक्ति ने कमेंट किया कि मुनमुन दत्ता एक रात का कितना रेट लेती है। कोई और व्यक्ति इस बात को इग्नोर कर सकता था लेकिन मुनमुन दत्ता ने उन्हें कमेंट सेक्शन में खूब सुनाया और उसका मुंह बंद कर दिया।

यहां देखें वीडियो Clik

बबीता जी अपने एक्टिंग और फिटनेस के कारण काफी प्रचलित है। लोगों के बीच उनकी एक अच्छी छवि बनी हुई है मगर कुछ लोग अपनी छोटी मानसिकता दर्शाते हुए इंटरनेट पर उनके फोटो पर कमेंट करते हैं और उन्हें परेशान करते है। मगर मुनमुन दत्ता चुप बैठने वाली लड़कियों में से नहीं है वह इसका मुंहतोड़ जवाब देती है।