Aamrapali Dubey and Nirahua Romance Video:आज कल भोजपुरी सिनेमा बॉलीवुड से कम थोड़ी है. आज कल भोजपुरी के गाने तो भारत के हर कोने में सुने में जानते हैं. अब अगर आप भोजपुरी सिनेमा को देखते हैं तो करें तो फिर निरहुआ और आम्रपाली को जरूर जानते होंगे. वैसे भी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है. इनके गाने तो लगातार गाने की दुनिया में धूम मचाते हैं.

इस बात में कोई शक नहीं है कि आम्रपाली और निरहुआ ने एक से बढ़कर एक मूवी की है. इन दोनों ने एक दूसरे के साथ भी कई मूवी कि है. लोग इनकी जोड़ी को खूब प्यार देते है. अभी हाल ही में इन दोनों का एक गाना बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इनका जैसा ही कोई गाना आता है वैसे ही वो गाना सुपरहिट हो जाता है.कई सारे लोग तो इन्हे हस्बैंड वाइफ समझने की भूल कर बैठते हैं.

क्रेजी मुझको कर देती है गाने ने मचाया धूम

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो गाना मार्किट में धूम मचा रहा है उस गाने का नाम है इ‘क्रेजी मुझको कर देती है’ ये गाना कोई नया नहीं है लेकिन अचानक से तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये गाना ‘लल्लू की लैला’ फिल्म का है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक्ट्रेस को निरहुआ परेशान कर रहे हैं. निरहुआ आम्रपाली को इतने ज्यादा परेशान कर रहे हैं कि वो पूल के अंदर गिरते-गिरते बची हैं।

Crazy Mujhko Kar Deti Hai |Dinesh Lal Yadav,Aamrapali Dubey | BHOJPURI MOVIE FULL VIDEO SONG 2019

ये निरहुआ और आम्रपाली ने गाया है वही इस गाने के बोल Santosh Puri द्वारा लिखें गए हैं. इस गाने को म्यूजिक दिया है Madhukar Anand ने. इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. इस गाने को अब तक 23,24,906 से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.