Priyanka Chopra: बॉलीवुड के गलियारों से कुछ न कुछ खबर आती ही रहती हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वो ट्रोल होना शुरू हो गयी है. जी हाँ दरअसल अभी हाल ही में प्रियंका की एक मूवी आने वाली है. मूवी का नाम है ‘लव अगेन’. इस मूवी में वो एक हॉलीवुड एक्टर सैम हेगन के साथ भी दिखने वाली है. इसी फिल्म के प्रमोशन में प्रियंका एक चैट शो में गई थीं. वहां वो कुछ ऐसा बोल गयी जिसके वजह से जिसने भी इस चाट शो को देखा उसका मुँह खुला का खुला रह गया.

फिजिकल होने में कोई दिक्क्त नहीं

प्रियंका जिस चाट शो में गयी वहां का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. उस चाट शो के दौरान प्रियंका से पूछा गया कि क्या वो अपनी पहली डेट पर सेक्स करेंगी या नहीं. इसी के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर वो अपने पार्टनर के साथ पहले डेट पर जाती है तो उन्हें फिजिकल होने में कोई भी दिक्कत नहीं हैं.

एक्स लव लाइफ को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर अलग अलग रेअक्टिव दे रहे हैं. वैसे भी आज कल प्रियंका अपनी ex लव लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो क्वांटिको की शूटिंग कर रही थी तो उस वक़्त वो किसी को डेट कर रही थीं. और उन्हें उस पुराने रिलेशन एक डोरमैट की तरह ट्रीट किया जाता था.