Husqvarna Motorcycle: आज कल मार्किट में स्पोर्ट्स और सुपरमोटो बाइक का जमाना है. यंग लोगो ऐसी ही बाइक पर अपनी जान छिड़कते हैं. तभी तो कंपनी अब धीरे धीरे ऐसी बाइक बनाने लगी है. वैसे तो मार्किट में ऐसे बाइक कई सारे सारी है लेकिन अभी हाल ही में एक ऑस्ट्रिलया कंपनी ने अपनी हस्कवर्ना मोटरसाइकिल में अपनी एक नयी सुपरमोटो बाइक को पेश किया है.

जिस बाइक के बारे में हम बात कर रहे है उस बाइक का नाम है हस्कवर्ना FS 450. आपको इसमें लुक काफी धमाल का मिलेगा. ये आपको ग्रे और येलो कलर में मिलेगा. इसको और भी अट्रेक्टिव लुक देने के लिए इसको नया सीट कवर भी मिला है. इस बाइक से आपको बेहतर गृप मिलेगा. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Husqvarna Motorcycle FS 450 का धाकड़ इंजन

आपको इस बाइक में 95mm x 63.4mm के साथ साथ आपको इस बाइक में 450CC का सिंगल सिलेंडर इंजन भी मिलता है. आपको इसमें 5 गेयर मिलते हैं जिसे इंजन के साथ जोड़ा गया है. चलिए आपको सके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Husqvarna Motorcycle FS 450 धांसू फीचर्स

किसी भी बाइक को लेने से पहले उसके फीचर्स के बारे में जरूर जानना चाहिए. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं. आपको इस बाइक में आगे और पीछे के तरफ रियर ब्रेक मिलते है. इस में कई सारे मॉडर्न और स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं. इसमें आपको एक नहीं बल्कि 2 ब्रेक मिलते हैं. वैसे फ़िलहाल तो इसे भारत में लॉन्च नही किया गया है. लेकिन इस बाइक की बुकिंग दुनिया भर में शुरू हो चूका है . ये बाइक दिखने में भी काफी अलग स्टाइल का है.

Husqvarna Motorcycle की कीमत

कंपनी ने अभी इसके कीमत के बारे में नहीं बताया है. लेकिन लॉन्च होने के साथ ही ये पता चल जाएगा की इसकी कीमत क्या हो सकती है.