Matha Fail Ho Gail Song: आज कल बॉलीवुड से ज्यादा धूम तो भोजपुरी सिनेमा ने लोगों के बीच बना रखी है. बात अगर भोजपुरी के सुपरस्टार्स निरहुआ और आम्रपाली दुबे की हो तो वो फिर बवाल मचना तो नार्मल है. साथ ही इसमें मोनालिसा भी शामिल हो गयी है जिसके वजह से गाना हिट हो गया और लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे है. ये गाना सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. और हो भी क्यों न इसमें तीनों भोजपुरी दिग्गज स्टार्स जो है. आप जब इस वीडियो को खुद देखेंगे तो आपको पता चलेगा की निरहुआ आम्रपाली दुबे और मोनालिसा के बीच किस तरह से फस गए है.

गाने का नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे की वायरल हो रहे इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे ने साड़ी पहना है. इस गाने में मोनालिसा ने हॉट ड्रेस पहना हुआ है. हॉट ड्रेस में उनका डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बात अगर आम्रपाली दुबे और निरहुआ की करें तो इनकी जोड़ी वैसे भी लोगों को बहुत पसंद आती है. यही कारण है की इनकी जोड़ी को भोजपुरी इंडस्ट्री में हिट मानी जाती है.

इस बार मोनालिसा ने अपने लटकों और झटकों से बंपर तड़का लगाया है. ये भी एक कारण जिसके वजह से ये वीडियो और भी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोगों के दिलों में जगह बना रहा है. इस गाने का नाममाथा फेल हो गया है. गाने के नाम हिसाब से लोग इसे देखने के बाद इसमें ही खो जा रहे है और सच में लोगों का माथा भी फेल हो जा रहा है.

आम्रपाली दुबे का सबसे हिट गाना - Amarpali Dubey - Dinesh Lal "Nirahua"- Bhojpuri Hit Songs

लोगों को ये गाना कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते है कि इस गाने को अब तक 85 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं. वैसे बता दे ये गाना अभी का नहीं बल्कि 5 साल पुराना है. बावजूद इसके लोगों को ये गाना बहुत पसंद आ रहा है.