सोशल मीडिया पर तरह तरह के वीडियो अपलोड होते रहते हैं। एक ओर जहां बहुत से शादी विवाह से जुड़े वीडियो धूम मचाते हैं तो वहीं दूसरी ओर सांप तथा जंगली जानवरों के बहुत से वीडियो वायरल होते हैं। डांस से जुड़े बहुत से वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। हालही में सोशल मीडिया पर एक अंग्रेज लड़की का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह गज़ब का डांस करती नजर आ रही है। आज हम आपको इसी डांस वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं।

लड़की ने किया गज़ब का डांस

हमारे सामने जो कुछ सेकेंड का वीडियो आया है। उसको देखकर पता लगता है कि लड़की असल में डांस टीचर है, स्टूडेंट के ग्रुप को डांस सिखा रही है। वीडियो में वह धीरे धीरे डांस स्टेप्स करती नजर आती है ताकी दूसरे स्टूडेंट भी डांस स्टेपस को आसानी से सीख सकें। डांस स्टेप्स सिखाते समय ही यह टीचर ऐसे डांस स्टेप्स करती नजर आती है कि इसके डांस से नजर हटाना मुश्किल हो जाता है।

लड़की ने दिखाए हॉट डांस स्टेप्स

वीडियो को देखने पर बैकग्राउंड में म्यूजिक बजते ही लड़की कैमरे के स आमने आ जाती है तथा अपने दोनों हाथ हवा में उठाते हुए ऐसा डांस स्टेप करती है की उस दृश्य से नजर नहीं हट पाती है। हालांकि यह डांस मूव काफी सरल होता है। जिसको पीछे के स्टूडेंट्स दोहराते नजर आते हैं। वहीं लड़की अपने आखरी डांस स्टेप में सभी का दिल जीत लेती है।