Nita Ambani Crying Publically:मुकेश अंबानी आज किसी पहचान के मोहताज़ नहीं है. यही कारण है कि लोगों की नज़र इन पर और उनकी खूबसूरत पत्नी नीता अंबानी पर हमेशा रहता है. आमतौर पर देखा जाए तो नीता अंबानी को हमेशा ही बहुत ही खुश नज़र आती है. कैमरा के सामने भी वो हमेशा खुश रहती है. वो हमेशा लोगों से खुश होकर बात करती है. लेकिन अभी हाल ही में उनके साथ ऐसी बात हो गई कि जिसके वजह से उनके आंसू भरी महफ़िल में रुके नहीं. जी हाँ उनके बेटे आकाश अंबानी भी नीता को बहुत रोकना चाहा लेकिन चाहकर भी वो रोकने में कामयाब नहीं हुए. चलिए आपको वजह बताते हैं कि आखिर क्यों नीता अपने आंसू

इस वजह से भरी महफ़िल में रोइ नीता अंबानी

आपकी जानकारी के ले बता दे अभी हाल ही में नीता अंबानी अहमदाबाद में चल रहे एलिमिनेटर के मुकाबले में अपनी टीम का मुकाबला देखने गयी थी. इस पूरे सीजन में नीता अंबानी लगातार अपनी टीम का प्यार दे रही थी.उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनकी टीम इस मुकाबले में जीत जाएगी. लेकिन हुआ ऐसा बिलकुल नहीं. दरअसल गुजरात के द्वारा दिए गए 234 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 62 रनों से पीछे रह गई.

इसी कारण से नीता अंबानी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पायी और भरे मैदान में ही आंसू बहाते नज़र आयी. जिस किसी ने भी नीता अंबानी की ऐसी हालत को देखा व्ो सभी लोग यही कहते नजर आए की नीता अंबानी अपनी टीम मुंबई इंडियंस से कितना प्यार करती है. और इसी वजह से जब उन्हें गुजरात के हाथों हार मिली गई है तब वो अपनी भावनाओं पर नियंत्रण नहीं रख पाई है और आखिर कार रो पड़ी.