नई दिल्ली: आज इस खबर में हम बात कर रहे है नीता अंबानी की, नीता अंबानी को कौन नहीं जानता, नीता अंबानी किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है. आप सभी जानते है देश के जाने माने और अमीरों की टॉप लिस्ट में शामिल होने वाले अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी है नेता अंबानी.

नेता अंबानी खुद देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो की मालकिन है. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी जैसी लाइफ आज के जमाने में कौन नहीं जीना चाहता. उनकी लाइफस्टाइल इतनी लग्जरी है की उनके रहन-सहन और खान-पान के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जब भी उनके घर में कोई फंक्शन होता है तो उस फंक्शन की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उसकी गूंज दिखाई देती है. अगर बात सिर्फ नीता अंबानी की करें तो नीता अंबानी की एक एक ड्रेस लाखों नहीं करोड़ों से भी ऊपर होती है, लेकिन अब एक बार फिर से अंबानी परिवार काफी सुर्खियों में नजर आ रहा है किसी फैमिली फंक्शन में किसी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर नहीं बल्कि एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अंबानी के परिवार ने अभी हाल ही में एक रोबोट खरीदा है जो अंबानी के परिवार के और खासकर नीता अंबानी के सभी पर्सनल काम करता है.

वैसे रोबोट का नाम सुनकर तो आपको रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की रोबोट फिल्म याद आ गई होगी, जिसमें एक रोबोट को दर्शाया गया था और उसका नाम चिट्ठी रखा गया था. आपने देखा होगा कि किस तरह से उस फिल्म में रोबोट घर के काम के साथ साथ बाहर के सभी काम झटपट से कर देता था लेकिन अब ठीक वैसा ही एक रोबोट नीता अंबानी के पास है जो उनके सारे काम करता है. सुनकर चौंकिए मत क्योंकि यह सच है नीता अंबानी को जब भी कोई अपना काम करवाना होता है चाहे वह बाहर का हो या फिर घर का तो वह सारे काम अपने रोबोट को ऑर्डर देकर करवा लेती है.

आप सोच रहे होंगे नीता अंबानी के घर कई नौकर (Servent) होंगे जो घर के काम-काज करते होंगे लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि उन्होंने इस रोबोट को अपने घर के कामकाज के लिए खरीदा है यह रोबोट उनके घर के हर काम काज को फटाफट से निपटा देता है. इस रोबोट की कीमत बहुत ज्यादा है, आपको बता देते हैं नीता अंबानी ने जो रोबोट अभी हाल फिलहाल में अपने कामकाज के लिए खरीदा है उसकी कीमत लगभग 3,697,664,600.00 से लेकर 9,412,436,600.00 के बीच है. वह कहते हैं ना नाम बड़े तो काम भी बड़े ही होंगे. आए दिन अंबानी परिवार किसी न किसी सुर्खियों में रहता है और अब अंबानी परिवार एक रोबोट को खरीद कर सुर्खियों में आ गया है.