नोरा फतेही को आज कौन नहीं जानता है। वे एक बेहतरीन अदाकारा ओर फेशनिस्ट हैं। उनके लोग उनके फैन हैं। नोरा की कोई भी वीडियो या तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाती है। उनके लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें हालही में वायरल हुई हैं। जिसमें वे अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रहीं हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि नोरा ने बॉडीकॉन जंपसूट को पहना हुआ है तथा एक बिग लगाईं हुई है। इस तस्वीर ने उनके फैंस को बेकाबू कर दिया है। इन तस्वीरों में नोरा बाद खूबसूरत लग रहीं हैं।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीरें

ब्लिंगी न्यूड कलर के जंपसूट तथा सफ़ेद बिग में नोरा ने अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाया है कि उनकी तस्वीरों से लोग अपनी नजर नहीं हटा पा रहें हैं। इस लुक को ओर हॉट बनाने के लिए उन्होंने हाई-हील बूट्स को भी पहना हुआ है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को पोस्ट किया है ओर कैप्शन में “स्विच माय विग मेक इट फील लाइक चीटिंग ” लिखा है। बता दें कि यह कार्डी बी का फेमस सांग है, जो काफी फेमस है।

ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा पीछा

बता दें की नोरा के इस लुक की काफी लोग जहां तारीफ कर रहें हैं। वहीँ कुछ लोग उनके इस लुक पर उनको ट्रोल भी कर रहें हैं। ट्रोलर्स का कहना है की उनका लुक लेडी गागा से मिलता जुलता है। ऐसे लोगों का कहना है की नोरा ने लेडी गागा की कॉपी करने की कोशिश की है। बता दें कि लेडी गागा अपने सुनहरे बालों के लिए काफी लोकप्रिय रह हैं। नोरा की आंखों के काजल को देखकर कुछ लोग उनकी तुलना कार्डी बी से भी कर रहें हैं।