नई दिल्लीः Oppo Reno 10 Pro Plus: स्मार्टफोन आज कल हर किसी के हाथ में आपको दिख जाएगा. स्मार्टफोन का क्रेज आज दुनिया भर में इतना हो चुका है की बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर किसी के हाथ में आपको एक से बढ़कर एक समर्टफोन देखने को मिल जाएगा. इसी होड में सभी मोबाइल कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक बेहतरीन फीचर्स वाले फोन बाजार में आए दिन लांच करती रहती है. मार्केट में मोबाइल कंपनियों में कॉम्पिटेशन इतना बढ़ गया है की आज एक से बड़ कर एक जबरदस्त फोन बाजार में बिक रहे है. इसी बीच सभी मोबाइल कंपनियों को कड़ी कट्टर देने के लिए Oppo ने अपना एक नया फोन लॉन्च कर पूरी मार्केट के गर्दा उड़ा दिया है.

आपको बता दें की पिछले कई सालों से ओप्पो अपनी Oppo Reno Series बाजार में लेकर उतर रही है, इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए ओप्पो ने ओप्पो का अपना एक नया स्मार्टफोन रांची में लॉन्च कर डाला है, और इस ओप्पो के नए फोन का नाम Oppo Reno 10 Pro Plus है. हालांकि कंपनी का कहना है इसे जल्द ही भारतीय मार्केट के भी उतारने की तैयारी चल रही है. चलिए विस्तार से जानते है ओप्पो के इस नए स्मार्टफोन में आपको क्या क्या फीचर्स और स्पेसिफिकेशन मिलने वाले है.

Oppo Reno 10 Pro Plus स्पेसिफिकेशन एंड फीचर्स

ये तो आप सभी जानते है ओप्पो के फोन अपनी बेस्ट कैमरा क्वालिटी के लिए मशहूर है इसी को देखते हुए ओप्पो ने अपने जाए फोन में यानी Oppo Reno 10 Pro फोन के बैक साइड में आपको Quad Rear कैमरा सेटअप मिलने वाला है और बात अगर मेन कैमरा की करें तो ओप्पो के इस फोन के मेन कैमरा आपको 64 MP मेगापिक्सल दिया गया है, जिससे आप 4K @ 30 Fps UHD फोटो अथवा वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है. सेल्फी कैमरा के लिए आपको इस फोन में 32MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा दिया गया है. बैटरी की अगर बात करें तो इसमें आपको 4700 MAh की पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसे आप 80W Fast Charging के सपोर्ट से कुछ ही मिनटों में अपने फोन को 50% तक चार्ज कर सकते है.

Oppo Reno 10 Pro Plus में आपको 12 GB RAM के साथ 256 GB Inbuilt Memory मिलेगी. बाकी के फीचर्स की बात करें तो जैसे की सिक्योरिटी के लिए डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस सेंसर आधी जैसे सभी फीचर दिए गए है.

Oppo Reno 10 Pro Plus की कीमत

जैसा की हमने आपको शुरू में ही जानकारी दे दी की इस फोन को अभी रांची में ही लॉन्च किया गया है लेकिन भारतीय बाजार में इसे जल्द लॉन्च होने की तैयारी चल रही है. बात अगर इसकी कीमत की करें तो अभी ओप्पो की तरफ से इसकी कीमत की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन मिल रही जानकारियों के अनुसार भारतीय बाजारों में इस न्यू ओप्पो स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹58,990 हजार रूपये हो सकती है. जब आधिकारिक तौर से कंपनी की तरफ से इस फोन को भारतीय बाजार में उतारने का फैसला हो जाएगा तभी इसकी कीमत का कंपनी द्वारा ऐलान कर दिया जाएगा.