Rakhi Sawant:  राखी सावंत को कौन नहीं जानता. वो हमेशा ही अपनी ऊटपटांग हरकतों से खबरों में छाई रहती है.इस बार भी वो एक अनोखे कारण के वजह से खबरों में छाई हुई है. इस बार खबरों में आने की वजह है उनकी शादी. दरअसल राखी की शादी की तस्वीरें वायरल हो गयी है. ये बात तो अब बिलकुल क्लियर हो गया है कि राखी ने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ शादी कर ली है. उन्होंने ना सिर्फ शादी की बल्कि उन्होंने अपना धर्म भी बदल लिया है. इन दोनों ने करीब 7 महीने तक अपनी शादी सीक्रेट रखी. लेकिन अब ये सबके सामने आ चूका है.

यहाँ पर सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि इस शादी वाले फोटो और वीडियो पर आदिल ने अब तक कोई भी बयान नहीं दिया है.इसी बीच अब ये भी वायरल हो रहा है की राखी प्रेग्नेंट हो गयी है.

जानिए क्या है सच राखी सावंत प्रेग्नेंट है या नहीं

आपकी जानकारी के लिए बता दे करीब 7 महीनों तक अपनी शदी को सीक्रेट रखने के बाद राखी ने अभी हाल ही फिलहाल शादी का खुलासा किया है. इस बात को बताने के पीछे तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसे मे लोग कयास लगा रहे है कि राखी सावंत प्रेग्नेंट हैं और यही कारण है कि उन्होंने सबसे पहले गुपचुप तरीके से शादी कर ली.

इतना ही नहीं जब मीडिया ने उन से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ तो वो एक दम चुप हो गयी और नो कमेंट्स कह दिया. ऐसे में लोगों का ये शक और गहरा हो गया है. खैर अब सच क्या है और झूठ क्या वो राखी से बेहतर कौन जा सकता है.